Fire incident: हाजीपुर में लगी भीषण आग, दर्जनों घर जलकर हो गए राख, लाखों रुपए के सामान खाक

हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के एसडीओ रोड मोड़ के समीप गुरुवार की देर रात अचानक आग लग जाने से दर्जनों घर जल गए। आग लगने की घटना में लाखों रुपए का सामान राख हो गया। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 11:32 AM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 11:32 AM (IST)
Fire incident: हाजीपुर में लगी भीषण आग, दर्जनों घर जलकर हो गए राख, लाखों रुपए के सामान खाक
अग्निकांड के बाद उठती लौ और काला धुआं। जागरण।

जागरण संवाददाता, हाजीपुर। हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के एसडीओ रोड मोड़ के समीप गुरुवार की देर रात अचानक आग लग जाने से दर्जनों घर जल गए। आग लगने की घटना में लाखों रुपए का सामान राख हो गया। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है। मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी के विलंब से पहुंचने को लेकर लोगों ने जमकर हंगामा किया और कर्मियों के साथ धक्का-मुक्की की।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार की रात्रि करीब 12 आग लगने की यह घटना हुई। शहर के एसडीओ रोड मोड़ के समीप जब लोग गहरी नींद में सोए हुए थे उसी वक्त अचानक आग की लपटों ने दर्जनों झोपड़ीनुमा घरों को अपने आगोश में ले लिया। लोग अपने घरों से चीखते चिल्लाते हुए भागने लगे। पूरे इलाके में अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया। आग लगने की घटना की सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई। हालांकि फायर ब्रिगेड के विलंब से पहुंचने के कारण दर्जनों घर और घरों में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया।

chat bot
आपका साथी