बेगूसराय में कोयला लदी मालगाड़ी के तीन डब्बे में लगी आग, कोई हताहत नहीं

गढ़हरा रेलवे यार्ड सैंट्रिंग लाइन पर खड़ी कोयला से लदी मालगाड़ी के तीन डब्बों में आज अचानक आग लग गई। इस सूचना से हड़कंप मच गई। स्‍थानीय लोगों के शोर मचाने पर ड्राईवर और गार्ड ने तत्‍परता दिखाई। आग पर तुरंत काबू किया गया ।

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 05:23 PM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 05:23 PM (IST)
बेगूसराय में कोयला लदी मालगाड़ी के तीन डब्बे में लगी आग, कोई हताहत नहीं
मालगाड़ी में लदी आग को तत्‍परता से दमकलकर्मियों ने काबू पा लिया। जागरण फोटो ।

बेगूसराय, जागरण संवाददाता।  गढ़हरा रेलवे यार्ड सैंट्रिंग लाइन पर खड़ी कोयला से लदी मालगाड़ी के तीन डब्बों में बुधवार ( 24 फरवरी) को  अचानक आग लग गई। इससे सूचना से हड़कंप मच गई। स्थानीय लोगों ने बताया कि लंबी कोयला रैक गाड़ी में तीन डब्बे से धुंआ निकलते देख लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। इसके बाद मालगाड़ी के गार्ड एवं ड्राइवर ने तत्परता दिखाई और ट्रेन को गढ़हरा यार्ड के सैंट्रिंग लाइन पर खड़ी कर बरौनी रेल पदाधिकारी को सूचित किया।

मुजफ्फरपुर की ओर जा रही थी मालगाड़ी

मिली जानकारी के अनुसार, लोगों का शोर सुनकर गार्ड और ड्राइवर ने कोयले के डब्बे से धुंआ निकलते देख गढ़हरा यार्ड में ट्रेन रोकी। यह मालगाड़ी मुजफ्फरपुर की ओर जा रही थी। वहीं उक्त घटना की सूचना मिलते ही सीएनआइ डीएन तिवारी ने फायर बिग्रेड तेघड़ा एवं बरौनी को सूचना दी। अविलंब अग्निश्मन के कर्मी चार दमकल गाड़ियों के साथ घटना स्थल पर पहुंचे एवं आग पर काबू पाया। इस दौरान किसे के हताहत होने की सूचना नहीं है। आग लगने की घटना का स्पष्ट कारण पता नहीं चल पाया है। मौके पर टेक्निशियन प्रवीण कुमार, सीवाइएम मनोज कुमार, मुरारी कुमार, आरपीएफ गढ़हरा पोस्ट इंस्पेक्टर रविंद्र यादव आदि अपने-अपने स्तर से राहत कार्य में जुटे हुए थे।

chat bot
आपका साथी