पटनाः अगमकुआं थाने में जब्त 100 से अधिक वाहनों में लगी आग, करोड़ों का नुकसान

अगमकुआं थाना परिसर में जब्त कर रखे गए वाहनों में शुक्रवार को लगभग 330 बजे अचानक आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। देखते ही देखते एक सौ से अधिक छोटी-बड़ी गाड़ियां जल गईं। सूचना पाकर विभिन्न फायर स्टेशनों से पहुंचे आठ दमकल की मदद से आग बुझाई गई।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 05:41 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 05:41 PM (IST)
पटनाः अगमकुआं थाने में जब्त 100 से अधिक वाहनों में लगी आग, करोड़ों का नुकसान
आग से अगमकुआं थाना परिसर में जलते जब्त किए गए वाहन।

जागरण संवाददाात, पटना सिटी : अगमकुआं थाना परिसर में जब्त कर रखे गए वाहनों में शुक्रवार को लगभग 3:30 बजे अचानक आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। देखते ही देखते सौ से अधिक छोटी-बड़ी गाड़ियां जल गईं। सूचना पाकर विभिन्न फायर स्टेशनों से पहुंचे आठ दमकल की मदद से आग बुझाई गई। थानाध्यक्ष अभिजीत कुमार ने बताया कि थाना परिसर में लगे ट्रांसफार्मर में शॉट लगने के बाद तेल चूकर आसपास रखे वाहनों पर गिर गया। चिंगारी से आग लग गई। मौके पर सिटी एसपी पूर्वी जितेंद्र कुमार समेत अन्य अधिकारी ने पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया। उन्होंने बताया कि आग लगने की घटना से थाना को किसी प्रकार की कोई क्षति नहीं पहुंची है। आग बुझाने में थाने के पुलिस कर्मियों के साथ स्थानीय नागरिकों ने भी तत्परता दिखाई।

दानापुर में डोकेरेशन गोदाम में लगी आग

संवाद सहयोगी दानापुर। थाना क्षेत्र की गोलारोड बैंककॉलनी रोड नंबर-10 में शुक्रवार की सुबह डोकेरेशन गोदाम में आग लग गई। हादसे में लाखों के सामान जलकर राख हो गए। सूचना पर पहुंची अग्निशमन दस्ते के चार वाहनों की मदद से आग पर काबू पाया गया। बताया जाता है कि स्थोनीय राजू कुमार का डेकोरेशन का बैंककालोनी रोड नंबर 10 में गोदाम था। उसी में धेबीटोला निवासी रामू कुमार भी मूर्ति बनाने का सामान रखता था। शुक्रवार की सुबह अचानक आग लग गई। आग के धुएं व लपट देख लोग दौड़े, तब तक आग पूरे गोदाम को अपने चपेट में ले चुकी थी। आग लगने का कारण शॉट सर्किट बताया जाता है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि गोदाम के सामने एक कौआ बिजली के तार की चपेट में आया और उससे चिंगारी निकली और हादसा हो गया। सूचना पर पहुंची अग्निशमन दस्ते की चार छोटी गाड़ी की मदद से आग पर काबू पाया गया। रास्ता नहीं रहने से बड़ी गाड़ी घटनास्थल पर काफी देर से पहुंची।

chat bot
आपका साथी