आलमगंज के फर्नीचर कारखाना में लगी आग, पांच लाख रुपये का सामान जलकर हो गया राख

आलमगंज थाना अंतर्गत गुलजारबाग स्टेडियम के समीप एक फर्नीचर कारखाना में गुरुवार की देर रात आग लग गई। आग से कारखाना में रखा तैयार तथा अर्ध निर्मित लकड़ी का फर्नीचर जल गया। सूचना पाकर पटना सिटी स्टेशन से पहुंचे दो दमकल ने आग बुझाई।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Thu, 14 Jan 2021 02:11 PM (IST) Updated:Thu, 14 Jan 2021 02:11 PM (IST)
आलमगंज के फर्नीचर कारखाना में लगी आग, पांच लाख रुपये का सामान जलकर हो गया राख
कारखाने की स्थिति देखकर छलक गए दुकानदार के आंसू। जागरण।

जागरण संवाददाता, पटना सिटी। आलमगंज थाना अंतर्गत गुलजारबाग स्टेडियम के समीप एक फर्नीचर कारखाना में गुरुवार की देर रात आग लग गई। आग से कारखाना में रखा तैयार तथा अर्ध निर्मित लकड़ी का फर्नीचर जल गया। सूचना पाकर पटना सिटी स्टेशन से पहुंचे दो दमकल ने आग बुझाई।

फर्नीचर कारखाना के संचालक सागर शर्मा ने बताया कि वह गुलजारबाग स्टेडियम के समीप ही रहते हैं। रात करीब तीन बजे कारखाना में आग लगने की सूचना मिली। उन्होंने बताया कि वह भागकर कारखाना पहुंचा तो देखा सारा सामान जल रहा था। कई ग्राहकों का तैयार एवं अर्ध निर्मित फर्नीचर जल चुका था। फर्नीचर बनाने का सारा सामान, पॉलिश, औजार सब जल गया।

उन्होंने बताया कि लगभग एक दशक से वो किराया पर इस कारखाना को लेकर फर्नीचर बनाने का काम कर रहे थे। संचालक ने कारखाना में आग लगाए जाने का संदेह व्यक्त किया है। उन्होंने बताया कि आग से 5 से 6 लाख तक का नुकसान हुआ है। जिनके मकान में कारखाना चल रहा था उनके पास कारखाना की चाबी थी और वह रात के समय उस कारखाना में सोते थे। पीड़ित सागर शर्मा ने बताया कि जिस व्यक्ति पर आग लगाने का संदेह है उसके बारे में पुलिस को जानकारी दी गई है।

chat bot
आपका साथी