नालंदा में छात्रों के दो गुटों के बीच जमकर मारपीट और फायरिंग, सीसीटीवी खंगाल रही है पुलिस

नालंदा में छात्रों के दो गुटों में वर्चस्व को लेकर जमकर मारपीट हुई। बात इस कदर बढ़ गई कि छात्रों के एक गुट की तरफ से फायरिंग भी की गई। बीच सड़क पर हुए बबाल के बाद पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

By Rahul KumarEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 04:21 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 04:21 PM (IST)
नालंदा में छात्रों के दो गुटों के बीच जमकर मारपीट और फायरिंग, सीसीटीवी खंगाल रही है पुलिस
नालंदा में छात्र के दो गुटों में जमकर मारपीट व फायरिंग। सांकेतिक तस्वीर

नालंदा, जागरण संवाददाता । जिले के बिहार थाना क्षेत्र के खंदकपर स्थित डाक्टर्स कालोनी के पीछे गली में बुधवार को छात्र गुटों के बीच वर्चस्व की लड़ाई को लेकर मारपीट व फायिरंग की गई। एक गुट के छात्रों ने दूसरे छात्रों को खदेड़ने के लिए फायरिंग की। गोलियों की तड़तड़ाहट से आसपास भगदड़ मच गई। बताया गया कि छात्रों के एक गुट ने करीब 6 राउंड फायरिंग की। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है।

सीसीटीवी खंगाल रही है पुलिस

इस घटना के बाद नालंदा पुलिस आसपास के सीसीटीवी को खंगाल रही है। वहीं थानाध्यक्ष संतोष कुमार का कहना है कि छात्रों के दो गुटों के बीच मारपीट हुई है। पुलिस उपद्रवियों की पहचान करने में जुटी है। छात्रों के बीच विवाद क्यों हुआ और इसके पीछे कौन है इसकी वजह साफ नहीं हो पाई है। लेकिन पुलिस हर बारिकी से पड़ताल कर रही है। पुलिस का कहना है कि गोलीबारी नहीं हुई है इसके साथ ही किसी के जख्मी होने की सूचना नहीं है। 

आए दिन होती है मारपीट और फायरिंग

स्थानीय लोगों की माने तो इलाके में आए दिन मारपीट और फायरिंग की घटना घटती रहती है। पूरा इलाका कोचिंग के छात्रों से परेशान है। लोगों का कहना है कि कभी लड़की के चक्कर में विवाद होता है तो कभी छात्रों के गुटों में आपसी वर्चस्व को लेकर मारपीट और फायरिंग होती है। लेकिन ज्यादातर मामला जब जाता है। इलाके में छात्रों द्वारा बवाल काटे जाने को लेकर कोई शिकायत करके कोई जहमत नहीं मोल लेना चाहता।

डाक्टर्स कालोनी में पुलिस पिकेट की मांग

स्थानीय लोगों ने एसपी से डाक्टर्स कालोनी में पुलिस पिकेट की मांग की है। लोगों ने बताया कि मारपीट व छेडख़ानी की घटना अक्सर घटती है। इस कारण इलाज कराने आए मरीजों को भी काफी परेशानी होती है। 

chat bot
आपका साथी