वैशाली में पांचवीं के छात्र को दोस्‍तों ने क्रिकेट खेलने के लिए बुलाया, अगली सुबह नहर से मिला शव

क्रिकेट खेलने के बहाने घर से बुला दोस्तों ने किशोर को मार डाला महुआ थाना क्षेत्र के विलंदपुर गांव में हुई घटना पिता ने दोस्तों के खिलाफ दर्ज कराई हत्या की प्राथमिकी घटना के बाद से दोनों दोस्त फरार

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 06:35 AM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 06:35 AM (IST)
वैशाली में पांचवीं के छात्र को दोस्‍तों ने क्रिकेट खेलने के लिए बुलाया, अगली सुबह नहर से मिला शव
वैशाली जिले के विलंदपुर गांव में बच्‍चे की हत्‍या। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

राजापाकर (वैशाली), संवाद सूत्र। बिहार के वैशाली जिले के महुआ थाना क्षेत्र के विलंदपुर गांव में क्रिकेट खेलने के बहाने घर से बुलाकर कक्षा पांच के छात्र की उसके दो दोस्तों ने ही पीटकर हत्या कर दी और साक्ष्य छिपाने की नीयत से शव को गांव के ही नहर में फेंक दिया। रविवार की सुबह किशोर का शव नहर से बरामद होने से सनसनी फैल गई और बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। नहर से निकाल सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद स्वजनों को सौंप दिया। पिता ने उसके दोस्तों पर प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। घटना के बाद से दोनों दोस्त फरार बताए गए हैं।

किशोर अविनाश कुमार उर्फ राजा कुमार के पिता धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि शनिवार को पड़ोसी संजय सिंह का पुत्र साहिल कुमार व रत्नेश सिंह उर्फ भाऊ चंद्र सिंह का पुत्र शशिकांत कुमार उर्फ भोला क्रिकेट खेलने के लिए घर से अविनाश को बुलाकर ले गए थे। शाम हो जाने के बाद जब वह नहीं लौटा तो खोजने के लिए शशिकांत व साहिल के घर जाकर दोनों दोस्तों से अविनाश के बारे में पूछा। इस पर दोनों ने बताया कि अविनाश अपने चाचा के घर पर सोया है। जब वहां खोजने गए तो वह नहीं मिला। इसके बाद फिर साहिल व शशिकांत के पास गए तो दोनों घर से गायब मिले।

पिता का कहना है कि साहिल व शशिकांत के चचेरे दादा जनार्दन सिंह उर्फ सुकुलु से पूछा तो उन्होंने कहा कि तुम्हारे बेटे को मारकर फेंक दिया गया है। तुम्हें जो करना है, कर लो। धर्मेंद्र ने बताया, ग्रामीणों के साथ शनिवार की रात से ही खोजबीन करते रहे। इस दौरान विलंदपुर नहर से सटी झाड़ी में अविनाश के कपड़े मिले। मृतक के शरीर पर चोट के निशान थे। किशोर के पिता ने बताया, उसके पुत्र अविनाश उर्फ राजा की हत्या जनार्दन सिंह उर्फ सुकुलु सिंह व उनके दोनों पौत्र साहिल व शशिकांत ने मिलकर मारपीट कर की है और शव को नहर में फेंक दिया है। स्वजनों ने कोनहारा घाट पर अंतिम संस्कार कर दिया है। घटना के बाद से गांव में तनाव है।

chat bot
आपका साथी