पटनाः जन्मदिन पर बेटे को तोहफा देने की पिता को थी जल्दी, घर से निकले तो पर कभी नहीं लौटेंगे

पटना से सटे पालीगंज में शनिवार को दर्दनाक हादसा हुआ। बेटे के जन्मदिन पर तोहफा लेने निकले पिता को जल्दबाजी भारी पड़ी। अनियंत्रित डंपर ने उन्हें रौंद दिया। हादसे में मौके पर ही पिता की मौत हो गई।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Sun, 21 Feb 2021 10:46 AM (IST) Updated:Sun, 21 Feb 2021 10:46 AM (IST)
पटनाः जन्मदिन पर बेटे को तोहफा देने की पिता को थी जल्दी, घर से निकले तो पर कभी नहीं लौटेंगे
पटना में सड़क हादसे में युवक मौत हो गई। प्रतीकात्मक तस्वीर।

पालीगंज (पटना): थाना क्षेत्र के अनुमंडल कार्यालय के समीप धरहरा मोड़ पर पर शनिवार की रात आठ बजे बेटे की बर्थडे पार्टी के लिए सामान खरीदने बाइक से जा रहे युवक को अनियंत्रित डंपर ने रौंद दिया। इस घटना में बाइक सवार पर सवार एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल हो गया। गंभीर हालत में चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच रेफर कर दिया। युवक की पहचान पालीगंज थाना के पिपरदाहां गांव निवासी शशि कुमार (25 वर्ष) और जख्मी डिंपल ङ्क्षसह इंदिरा नगर मोहल्ले के रूप में हुई है। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने पालीगंज-पटना मुख्यपथ को जाम कर हंगमा करने लगे। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दो घंटे बाद समझाकर शांत कराया।

ग्रामीणों के मुताबिक पिपरदाहां निवासी शशि कुमार बालीपाकड़ गांव में बनाकर रहता था। शनिवार को शशि के बेटे की बर्थडे को लेकर घर में पार्टी थी। बर्थडे पार्टी के दौरान कुछ सामान लाने पालीगंज बाजार बाइक से जा रहा था तभी डिंपल ङ्क्षसह भी बाइक पर बैठ गया। दोनों बाइक पर सवार होकर धरहरा मोड़ के पास पहुंचे ही थे तभी सामने से आ रही डंफर ने रौंद दिया। इस हादसे में शशि की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत हो गयी। डिम्पल ङ्क्षसह गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घटना के बाद शोर मचाने पर चालक वाहन लेकर फरार हो गया। ग्रामीणों के सहयोग से डिम्पल ङ्क्षसह को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया। बाद में चिकित्सकों ने गंभीर हालत देख पीएमसीएच रेफर कर दिया। हंगामा कर हरे लोग मौके पर विधायक की बुलाने की मांग कर रहे थे।

खुशियों का माहौल मातम में बदला

शशि के बेटे का शनिवार को बर्थडे था। इस अवसर पर घर में पार्टी थी। घर से कुछ क्षण पहले ही बेटे के बर्थडे पार्टी के लिए सामान लाने लाने जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में डंपर रौंद दिया। घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पति के मौत की जानकारी मिलने के बाद शशि की पत्नी बार-बार बेहोश हो जा रही थी। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। 

chat bot
आपका साथी