दिल्ली

उत्तर प्रदेश

पंजाब

बिहार

उत्तराखंड

हरियाणा

झारखण्ड

राजस्थान

जम्मू-कश्मीर

हिमाचल प्रदेश

पश्चिम बंगाल

ओडिशा

महाराष्ट्र

गुजरात

पटनाः पूर्व मेयर को मिली धमकी, तुम्हीं ने कराया था गिरफ्तार; पिस्टल की सारी गोली शरीर में उतार दूंगा

पटना में पूर्व महापौर को हत्या की धमकी मिली है। प्रतीकात्मक तस्वीर।

पटना नगर निगम के पूर्व महापौर सह वार्ड 52 के पार्षद पति अफजल इमाम को अपराधियों द्वारा मोबाइल पर जान से मारने की धमकी मिलने का मामला प्रकाश में आया है। मामले को लेकर पटना के आलमगंज थाने में एफआइआर दर्ज कराई गई है।

Akshay PandeyThu, 13 May 2021 07:08 PM (IST)

जागरण संवाददाता, पटना सिटी: आलमगंज थाना क्षेत्र के नरकटघाट मोहल्ले में रहने वाले पटना नगर निगम के पूर्व महापौर सह वार्ड 52 के पार्षद पति अफजल इमाम को अपराधियों द्वारा मोबाइल पर जान से मारने की धमकी मिलने का मामला प्रकाश में आया है। आलमगंज थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने गुरुवार को बताया कि मामला दर्ज कर छानबीन जारी है। आलमगंज थाने में 11 मई को दर्ज कांड संख्या 273/ 21 में पूर्व महापौर अफजल इमाम ने बताया है कि नौ मई को रात 10 बजकर 29 मिनट पर उनके मोबाइल पर एक फोन आया। पूर्व महापौर ने बताया कि फोन करने वाला आलमगंज थाना क्षेत्र के बंगाली टोला के शफीउद्दीन का पुत्र नसीमउद्दीन उर्फ बॉबी है। 

तुम्हीं ने कराया था गिरफ्तार...

अफजल ने बताया कि बॉबी मोबाइल पर अनाप-शनाप बकने लगा व गाली-गलौज करने लगा। उसने कहा कि तुम्हारे घर पर चढ़कर पिस्टल का चैंबर तुम्हारी बॉडी पर खाली करके हत्या कर दूंगा। धमकी देने वाले ने यह भी कहा कि वर्ष 2002 में पटना पुलिस के द्वारा तुम्हीं ने गिरफ्तार करवाया था। उसने कहा कि तुम बंगाली टोला के मोहल्लावासियों का साथ देना और बातचीत करना छोड़ दो। इसके बाद पूर्व महापौर ने फोन काट दिया। पूर्व महापौर का कहना है कि कुछ दिन पहले भी उसने फोन कर अनाप-शनाप बका था।

कुख्यात अपराधी है धमकी देने वाला

पूर्व महापौर ने आवेदन में आगे बताया है कि जहां पर बॉबी का मकान है वहां के अधिकतर लोग उसके शिकार हैं। मोहल्लेवासियों ने भी उसके खिलाफ आवेदन भी दिया है। पूर्व महापौर के अनुसार नसीमउद्दीन उर्फ बॉबी एक कुख्यात अपराधी है। पटना के कई कुख्यात अपराधियों से इसका संपर्क है। इसका साला पप्पा उर्फ बॉडी बिल्डर भी एक कुख्यात अपराधी है, जो पटना पुलिस की नजरों से वर्षों से फरार है। उन्होंने अपराधियों पर कानूनी कार्रवाई कर सुरक्षा मुहैया कराने की गुहार आलमगंज थानाध्यक्ष से लगाई है। कांड की जांच सहायक पुलिस निरीक्षक तनवीर खान कर रहे हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार भाई और मां का पिछले माह ही निधन होने के बाद बॉबी यहां आया है। पुलिस सभी बिंदुओं पर छानबीन कर रही है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.