Events in Patna Today: कालिदास रंगालय में आज 'रसप्रिया' के साथ आपका दिन बनेगा खास

Patna News Today बिहार की राजधानी पटना में आज पूरा दिन गहमागहमी भरा है। आज शहर में कई महत्‍वपूर्ण आयोजन हैं। इनमें से कुछ आयोजनों का सीधा सरोकार आम आदमी की जिंदगी से है तो कुछ अप्रत्‍यक्ष तौर पर आपकी लाइफ को प्रभावित करेंगे।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Mon, 18 Jan 2021 06:37 AM (IST) Updated:Mon, 18 Jan 2021 06:37 AM (IST)
Events in Patna Today: कालिदास रंगालय में आज 'रसप्रिया' के साथ आपका दिन बनेगा खास
पटना के कालिदास रंगालय में आज मिलेगा नाटक देखने का मौका। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

पटना, बिहार ऑनलाइन डेस्‍क। Events in Patna Today: बिहार की राजधानी पटना में आज पूरा दिन गहमागहमी भरा है। आज शहर में कई महत्‍वपूर्ण आयोजन हैं। इनमें से कुछ आयोजनों का सीधा सरोकार आम आदमी की जिंदगी से है तो कुछ अप्रत्‍यक्ष तौर पर आपकी लाइफ को प्रभावित करेंगे। आज पटना की शाम कालिदास रंगालय में 'रसप्रिया' नाटक के साथ खास बनेगी। दूसरी तरफ ज्ञान भवन में चल रहे उद्यमी मेले का आज आखिरी दिन है। बिहार हिंदी साहित्‍य सम्‍मेलन में आज काव्‍य गोष्‍ठी का आनंद उठाने का मौका भी मिलेगा।

सोमवार को पटना में होने वाले प्रमुख कार्यक्रम इंदिरा गांधी इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस की ओर से मेडिकल कचरा संयंत्र का शुभारंभ, रामचक बैरिया, सुबह 11:00 बजे कोरोना वैक्सीनेशन, पीएमसीएच, सुबह 10:00 बजे हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा युवा प्रकोष्ठ  द्वारा युवा एकता सम्मेलन एवं युवा एकता यात्रा का आयोजन, 12एम स्टैं्रड रोड पर सुबह 11:00 बजे बिहार टीईटी-सीटीईटी उत्तीर्ण अभ्यर्थी की ओर से गर्दनीबाग धरना स्थल पर चार दिवसीय महा आंदोलन सुबह 11:00 बजे शुरू फूड्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा यास ड्रिंक्स का लांच सह संवाद कार्यक्रम का आयोजन, होटल मौर्या में सुबह 11:45 बजे महावीर वात्सल्य अस्पताल एवं महावीर हृदय रोग संस्थान की ओर से वार्षिकोत्सव कार्यक्रम का आयोजन अस्पताल परिसर में दोपहर 1:00 बजे बिहार हिंदी साहित्य सम्मेलन की ओर से साहित्यकार डॉ. लक्ष्मी नारायण सुधांशु की जयंती पर कदमकुआं सम्मेलन परिसर  काव्य गोष्ठी दोपहर 3:00 बजे बिहार महिला विकास निगम की ओर से ज्ञान भवन में आयोजित उद्यमी मेला का समापन शाम 6:00 बजे बिहार आर्ट थियेटर द्वारा 30वां पटना थियेटर फेस्टिवल के चौथे दिन रसप्रिया नाटक का मंचन, कालिदास में शाम 6:50 बजे

chat bot
आपका साथी