Events in Patna Today: मिस्टर एंड मिस बिहार फैशन मैनिया में लगेगा ग्लैमर का तड़का, शाम में नाटक का उठाएं आनंद

Event in Patna Today बिहार की राजधानी पटना में आज आयोजनों की धूम रहेगी। रविवार को पटना में मिस्टर एंड मिस बिहार फैशन शो में ग्लैमर का तड़का लेगा। आज दोपहर एक बजे मिस्टर एंड मिस बिहार फैशन मैनिया में संवाद कार्यक्रम का आनंद उठा सकते हैं।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 08:22 AM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 08:22 AM (IST)
Events in Patna Today: मिस्टर एंड मिस बिहार फैशन मैनिया में लगेगा ग्लैमर का तड़का, शाम में नाटक का उठाएं आनंद
पटना में आज रहेगी आयोजनों की धूम। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

पटना, जागरण संवाददाता। Event in Patna Today: बिहार की राजधानी पटना में आज आयोजनों की धूम रहेगी। रविवार को पटना में मिस्टर एंड मिस बिहार फैशन शो में ग्लैमर का तड़का लेगा। आज दोपहर एक बजे मिस्टर एंड मिस बिहार फैशन मैनिया में संवाद कार्यक्रम का आनंद उठा सकते हैं। यह बोरिंग रोड स्थित वर्मा सेंटर में आयोजन होगा। शाम में कालिदास रंगालय में नाटक का भी लुत्फ उठा सकते हैं।

रेंज ऑफिसर के लिए लिखित परीक्षा आज पटना के 14 केंद्रों पर

बिहार अवर पुलिस सेवा आयोग की ओर से 43 रेंज ऑफिसर पदों के लिए रविवार को परीक्षा होगी। इसके लिए राजधानी में 14 केंद्र बनाएए गए हैं। लिखित परीक्षा दो पाली में ली जाएगी। पाली पाली की परीक्षा सुबह 10:00 बजे से 11:30 बजे तक होगी। इसमें हिंदी की परीक्षा होगी। पाली पाली के परीक्षा के लिए अभ्यर्थियों को सुबह 8:30 से बुलाया गया है। द्वितीय पाली 2:30 बजे अपराह्न से 4:30 अपराह्न तक होगी। दूसरी पाली की परीक्षा के लिए रिर्पोटिंग टाइम 1:00 बजे रखा गया है। परीक्षा के लिए राज्य भर में पांच जिलों में परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं।

पटना में आज होने वाले प्रमुख कार्यक्रम 

भारतीय जनता मजदूर ट्रेड यूनियन द्वारा मकर संक्रांति कार्यक्रम का आयोजन, राजीव नगर रॉयाल गार्डन हॉल में दोपहर 12:00 बजे अखिल भारत वर्षीय चंद्रवंशी क्षत्रिय महासभा द्वारा कार्यकत्र्ता सम्मेलन का आयोजन, दरोगा राय पथ पर दोपहर 1:00 बजे मिस्टर एंड मिस बिहार फैशन मेनिया में संवाद कार्यक्रम का आयोजन, बोरिंग रोड चौराहा वर्मा सेंटर में दोपहर 1:30 बजे जनता दल युनाइटेड द्वारा विभिन्न विश्वविद्यालय एवं महाविद्यालयों में पदस्थापित असिस्टेंट प्रोफेसर्स के सदस्यता कार्यक्रम का आयोजन, कर्पूरी सभागार में शाम 4:00 बजे
chat bot
आपका साथी