बक्सर से गायब इंजीनियर यूपी के लखनऊ में मिले, बिहार से बंगाल तक खोजकर थक गई थी पुलिस

अनिल यादव को बरामद करने के बाद यूपी पुलिस ने बक्सर पुलिस को इसकी सूचना दी। जिसके बाद स्वजनों के साथ लखनऊ पहुंची बक्सर पुलिस उसे लेकर बक्सर आई और कोर्ट में पेशी कर उसका बयान दर्ज कराया।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 05:36 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 05:54 PM (IST)
बक्सर से गायब इंजीनियर यूपी के लखनऊ में मिले, बिहार से बंगाल तक खोजकर थक गई थी पुलिस
यूपी में मिला बक्‍सर से लापता इंजीनियर। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

चक्की (बक्सर), संवाद सहयोगी। Buxar News: एक माह पहले शादी में घर आए बक्‍सर जिले से लापता एक इंजीनियर को आखिरकार उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) के लखनऊ (Lucknow) से बरामद किया गया। चक्की के जयपाल डेरा निवासी इंजीनियर अनिल यादव (Engineer Anil Yadav) को गुरुवार को यूपी पुलिस ने बरामद किया। इस मामले में इंजीनियर के बड़े भाई सरोज यादव ने चक्की ओपी (Chakki Police Out post) में अपहरण की आशंका जताते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई थी। प्राथमिकी दर्ज करने के बाद से लापता इंजीनियर की तलाश में चक्की ओपी की पुलिस बिहार से लेकर पश्चिम बंगाल के कोलकाता तक की गलियों की खाक छान चुकी थी।

यूपी पुलिस की सूचना पर लखनऊ जाकर ले आई बक्‍सर पुलिस

अनिल यादव को बरामद करने के बाद यूपी पुलिस ने बक्सर पुलिस को इसकी सूचना दी। इसके बाद स्वजनों के साथ लखनऊ पहुंची बक्सर पुलिस उसे लेकर बक्सर आई और कोर्ट में पेशी कर उसका बयान दर्ज कराया। कोर्ट में इंजीनियर ने बताया कि वह भतीजी की शादी में घर आया था। इसी दौरान डिप्रेशन में आकर भटकते हुए वह लखनऊ चला गया थे। इंजीनियर वहां नवाबगंज में जाकर कोका कोला कोल्‍ड ड्रिंक की कंपनी में काम कर रहे थे। बहरहाल अभी तक यह नहीं पता चला कि आखिर किस बात को लेकर वे डिप्रेशन का शिकार हो गए थे।

19 मई को अचानक घर से गायब हो गए थे इंजीनियर

इधर 19 मई से ही घर से अचानक गायब हो गए अनिल यादव की तलाश में पूरा परिवार परेशान था और बार-बार किसी अनहोनी की आशंका को लेकर पूरा परिवार कांप उठता था। बताते चलें कि कोलकता में किसी कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में काम कर रहे अनिल यादव एक माह पहले अपने गांव चक्की के जयपाल डेरा में भतीजी की शादी में भाग लेने आए थे। 19 मई को किसी दोस्त से मिलने जाने की बोलकर घर से निकले अनिल यादव का उसके बाद कोई पता नहीं चला।

chat bot
आपका साथी