वाहन एजेंसी के स्‍टाफ ने कर लिया था सर्वेयर का अपहरण, गोपालगंज की घटना से बीमा कंपनी हैरान

Gopalganj Crime वाहन एजेंसी में पड़े क्षतिग्रस्‍त वाहन के क्लेम की जांच करने आए सर्वेयर को कर लिया गया था अगवा पत्‍नी की शिकायत के बाद सुगौली से पुलिस ने किया बरामद वाहन एजेंसी के कर्मियों से हुई थी कहासुनी

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 07:48 AM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 07:48 AM (IST)
वाहन एजेंसी के स्‍टाफ ने कर लिया था सर्वेयर का अपहरण, गोपालगंज की घटना से बीमा कंपनी हैरान
गोपालगंज में वाहन बीमा कंपनी के सर्वेयर का हुआ था अपहरण। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोपालगंज, जागरण संवाददाता। गोपालगंज जिले के मांझागढ़ थाना क्षेत्र के दानापुर स्थित एक वाहन एजेंसी में क्षतिग्रस्त वाहन के क्लेम की जांच करने आए इंश्योरेंस कंपनी के एक सर्वेयर के साथ हैरान करने वाली घटना हुई। आरोप है कि मोटर्स कंपनी के कर्मियों से कहासुनी होने के बाद सर्वेयर का अपहरण कर लिया गया। इस घटना को लेकर अगवा सर्वेयर की पत्नी के आवेदन पर संबंधित मोटर कंपनी के चार कर्मियोंं के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने अगवा सर्वेयर को बरामद तो कर लिया है, लेकिन घटना से जुड़े कई सवाल अब तक अनसुलझे हैं। बताया जा रहा है कि पुलिस की बढ़ती दबिश को देखते हुए अपहरणकर्ता अगवा सर्वेयर को मोतिहारी जिले के सुगौली में रेलवे लाइन के  किनारे छोड़कर फरार हो गए थे। पुलिस ने अगवा सर्वेयर को सुगौली रेलवे लाइन के किनारे से बरामद किया।

बताया जाता है कि मधुबनी जिले के भोकल थाना क्षेत्र के बलुआ गांव निवासी विनोद कुमार गुप्ता बजाज एलियांज कंपनी में सर्वेयर इंजीनियर के रूप में कार्य करते हैं। बुधवार को मांझागढ़ थाना क्षेत्र के दानापुर स्थित श्रीगोपाल मोटर्स में एक क्षतिगस्त वाहन के क्लेम की जांच करने के लिए पहुंचे थे। इसी बीच श्रीगोपाल मोटर्स के कर्मी  से किसी बात को लेकर सर्वेयर विनोद कुमार गुप्ता का विवाद हो गया। विवाद होने के बाद सर्वेयर मोटर एजेंसी से बाहर निकल गए। ये बाइक पर बैठे ही थे कि इसी दौरान इन्हेंं अगवा कर लिया गया। 

इस घटना की जानकारी होने पर सर्वेयर विनोद कुमार गुप्ता की पत्नी  सोनी गुप्ता ने उनके मोबाइल पर फोन किया तो मोबाइल बंद मिला। इसके बाद मांझागढ़ थाना पहुंची सोनी गुप्ता ने अपने पति को अगवा कर दिए जाने की जानकारी पुलिस को देते हुए इस घटना को लेकर श्रीगोपाल मोटर्स के कर्मी राम लखन, विपिन कुमार, धीरज सिन्हा तथा अमित सिंह के खिलाफ आवेदन दिया। इस आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर इस घटना की जानकारी सदर एसडीपीओ संजीव कुमार को दी गई।

सदर एसडीपीओ के निर्देश पर थानाध्यक्ष विशाल आनंद के नेतृत्व मेंं पुलिस टीम ने अगवा सर्वेयर को बरामद करने के लिए छापेमारी अभियान शुरू कर दिया। आरोपितोंं के घर व विभिन्न ठिकानोंं पर पुलिस की लगातार  दबिश को देखते हुए अपहरणकर्ता मोतिहारी जिले के सुगौली रेलवे लाइन के पास अगवा विनोद कुमार गुप्ता को छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने सुगौली रेलवे लाइन के किनारे से सर्वेयर को सकुशल बरामद कर लिया। इनकी बाइक भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। पुलिस आरोपितोंं को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी अभियान चला रही है।

chat bot
आपका साथी