स्‍कूल में छात्राओं से गंदी हरकत कर रहा था बुजुर्ग शिक्षक, लोगों ने जमकर की पिटाई, बक्‍सर की घटना

बक्‍सर के एक स्‍कूल में बुजुर्ग शिक्षक की महिलाओं व ग्रामीणों ने पिटाई कर दी। आरोप है कि शिक्षक कमरे को बंद कर छात्राओं से डांस करा रहा था। उनके साथ गंदी हरकतें कर रहा था। हालांकि शिक्षक ने आरोपों को नकारा है।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 12:01 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 12:01 PM (IST)
स्‍कूल में छात्राओं से गंदी हरकत कर रहा था बुजुर्ग शिक्षक, लोगों ने जमकर की पिटाई, बक्‍सर की घटना
अश्‍लील हरकत के आरोप में शिक्षक की पिटाई। सांकेतिक तस्‍वीर

बक्सर, जागरण संवाददाता। डुमरांव प्रखंड कार्यालय के ठीक सामने मध्य विद्यालय खिरौली में पदस्थापित एक शिक्षक को ग्रामीणों ने जमकर पीट दिया। ग्रामीणों ने शिक्षक पर छात्राओं से डांस कराने और अश्लील हरकत का आरोप लगाया है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस जख्मी शिक्षक को पकड़ कर थाने ले गई। इस मामले में जख्मी शिक्षक के बयान पर प्रथमिकी दर्ज की गई है। हालांकि, पुलिस के अनुसार शिक्षक पर लगाए गए आरोपों की फिलहाल कोई पुष्टि नहीं हुई है।

दो साल में रिटायर होने वाले हैं शिक्षक 

जानकारी के अनुसार राजपुर थाना क्षेत्र के संगराव गांव निवासी सहायक शिक्षक के पद पर खिरौली मध्य विद्यालय में पदस्थापित हैं। बताया जाता है कि दो साल में वे रिटायर होने वाले हैं। ग्रामीणों का आरोप है कि गुरुवार की शाम कुछ छात्राओं को रूम बंद कर आरोपी शिक्षक डांस कराने के साथ ही उनके साथ अश्लील हरकत भी कर रहे थे। इसकी जानकारी अभिभावकों तक पहुंची तो वे आक्रोशित हो गए। महिला-पुरुष स्‍कूल पहुंच गए और शिक्षक की जमकर धुनाई कर दी। इस बीच छात्राओं के साथ अश्लील हरकत की बात सुनकर पुलिस ने देर शाम शिक्षक को हिरासत में ले लिया। इस घटना को लेकर गांव के लोगों में आक्रोश का माहौल कायम है।

पुराने विवाद से जोड़कर देख रही है पुलिस 

आरोप है कि शिक्षक पहले भी ऐसी हरकत करते रहे हैं। इस कारण उन्‍हें विद्यालय प्रबंधन ने पहली और दूसरी कक्षा का शिक्षक बनाया, ताकि सीनियर क्‍लास की छात्राओं से वे ऐसी हरकत नहीं कर सकें। इसके बावजूद  गुरुवार को मौका पाकर छात्राओं से डांस कराने लगे। डुमरांव थानाध्यक्ष बिंदेश्वर राम ने बताया कि छात्राओं से डांस कराने और गलत हरकत के मामले की कोई जानकारी नहीं मिली है। ग्रामीणों की पिटाई से शिक्षक का सर फट गया है। इस मामले में शिक्षक के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस सघन छानबीन कर रही है। फिलहाल पुलिस इस घटना को पुराने विवाद से जोड़कर देख रही है।

chat bot
आपका साथी