सिमुलतला आवासीय विद्यालय का डमी एडमिट कार्ड जारी

बिहार विद्यालय परीक्षा समिति ने गुरुवार को सिमुलतला आवासीय विद्यालय की प्रवेश परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड अपलोड कर दिया है। परीक्षा के माध्यम से कक्षा 6 में नामांकन होता है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Nov 2018 06:56 PM (IST) Updated:Thu, 15 Nov 2018 06:56 PM (IST)
सिमुलतला आवासीय विद्यालय का डमी एडमिट कार्ड जारी
सिमुलतला आवासीय विद्यालय का डमी एडमिट कार्ड जारी

पटना । बिहार विद्यालय परीक्षा समिति ने गुरुवार को सिमुलतला आवासीय विद्यालय की प्रवेश परीक्षा के लिए डमी एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। इस वर्ष विद्यालय में नामांकन के लिए 11,600 छात्र-छात्राओं ने आवेदन किया है। विद्यालय में कुल 120 सीट है।

बोर्ड अध्यक्ष आनंद किशोर ने कहा कि डमी एडमिट कार्ड 16 से 19 नवंबर तक बोर्ड की वेबसाइट पर उपलब्ध रहेगा। बोर्ड की वेबसाइट से डमी एडमिट कार्ड डाउनलोड कर प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी इन्हें परीक्षार्थियों को मुहैया कराएंगे। परीक्षार्थी अपने नाम, माता-पिता के नाम, पता, जन्मतिथि में किसी तरह की त्रुटि पाते हैं तो 20 नवंबर तक उसमें सुधार किया जाएगा। बोर्ड अध्यक्ष ने कहा कि 20 के बाद किसी भी छात्र के एडमिट कार्ड में किसी तरह की बदलाव नहीं किया जाएगा। 21 नवंबर को बोर्ड द्वारा परीक्षार्थियों के लिए मूल प्रवेश पत्र जारी कर दिया जाएगा। प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी 21 नवंबर से लेकर 2 दिसंबर तक बोर्ड की वेबसाइट से प्रवेशपत्र डाउनलोड कर अपने हस्ताक्षर के साथ परीक्षार्थियों को मुहैया कराएंगे।

03 दिसंबर को होगी परीक्षा :

बिहार विद्यालय परीक्षा समिति द्वारा सिमुलतला आवासीय विद्यालय में नामांकन के लिए तीन दिसंबर को परीक्षा आयोजित की जाएगी। परीक्षा अपराह्न 1 से 3.30 बजे के बीच होगी। सिमुलतला आवासीय विद्यालय में कक्षा छह में नामांकन होता है। परीक्षा के लिए 12 नवंबर तक फॉर्म भरने की इजाजत छात्रों को दी गई थी।

- - - - - - - - - - - - -

- - - - - - - - - - - -

chat bot
आपका साथी