मुखिया के पति को पीटने का डीएसपी पर आरोप

प्रखंड पदाधिकारियों से मिलने पहुंचीं गोनपुरा मुखिया और उनके पति राम अयोध्या को पीटने का आरोप फुलवारीशरीफ डीएसपी पर लगा है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 08 Oct 2020 06:29 AM (IST) Updated:Thu, 08 Oct 2020 06:29 AM (IST)
मुखिया के पति को पीटने का डीएसपी पर आरोप
मुखिया के पति को पीटने का डीएसपी पर आरोप

फुलवारीशरीफ। प्रखंड पदाधिकारियों से मिलने पहुंचीं गोनपुरा मुखिया और उनके पति राम अयोध्या शर्मा पर फुलवारीशरीफ डीएसपी संजय भारती बुधवार को भड़क गए। आरोप है कि परिसर में गाड़ी पार्क करने को लेकर मुखिया पति अवधेश शर्मा को डीएसपी ने दो थप्पड़ जड़ दिये। शर्मा ने बताया कि गाड़ी साइड ही कर रहा था कि डीएसपी साहब उतर कर आव देखा न ताव थप्पड़ जड़ दिए। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि वे मुखिया के प्रतिनिधि हैं तो डीएसपी उनपर और आग बगूला हो गए। गाड़ी से उतारकर पीटने लगे। पिटाई के बाद शर्मा एफआइआर दर्ज कराने के लिए फुलवारीशरीफ थाने में पहुंच गए। लिखित शिकायत दर्ज करने की गुहार लगाने लगे। डीएसपी द्वारा गलती स्वीकार करने के बाद सुलह हो गया। पुलिस जीप से बाइक सवार युवक जख्मी

संवाद सहयोगी, मसौढ़ी: पटना-गया मुख्य मार्ग पर सरवां रेलवे गुमटी के पास बुधवार की तड़केपुलिस की गश्ती गाड़ी से बाइक सवार युवक जख्मी हो गया। घटना के बाद पुलिस ने रहमतगंज निवासी जख्मी मो. सिकंदर को उपचार के लिए एक निजी नर्सिग होम में भर्ती कराया।

सिकंदर ने बताया कि वह पटना में वाहन चालक का काम करता है। बुधवार की तड़के घर से ड्यूटी के लिए जा रहा था। इसी दौरान पुलिस की गाड़ी ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। इधर, पुलिस ने बाइक में टक्कर की घटना से इन्कार किया है। स्मैक के पैसे को लेकर हुई थी चितू की हत्या

फुलवारीशरीफ। खगौल निवासी चितू कुमार हत्या मामले का पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है। हत्या का मुख्य आरोपित अमन कुमार गिरफ्तार हो गया है। थानेदार रफीकुर्रहमान ने बताया कि अमन ने चितू की हत्या स्मैक के बकाया पैसों के लिए की थी। बीते पांच सितंबर को एफसीआइ के नजदीक गला रेतकर वारदात को अंजाम दिया गया था।

chat bot
आपका साथी