आरा में तमंचे पर डिस्को, दो पिस्टल से की थी फायरिंग, वीडियो वायरल होने पर हरकत में आई पुलिस

एक बार फिर इंटरनेट मीडिया पर विवाह समारोह में महिला डांसरों के साथ ठुमके लगाने और हर्ष फायरिंग करते एक वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस सकते में पड़ गई है। वायरल वीडियो में नर्तकियों के साथ डांस के दौरान दो लड़के पिस्टल लेकर फायरिंग करते नजर आ रहे हैं।

Prashant KumarMon, 06 Dec 2021 05:51 PM (IST)
डांसर के साथ हाथ में पिस्‍टल लिए आरोपित। जागरण।

जागरण संवाददाता, आरा। तमंचे पर डिस्को। भोजपुर जिले में सख्ती के बावजूद शादी-विवाह समारोहों में नर्तकियों के साथ अश्लील गीतों पर फायरिंग की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। इधर, एक बार फिर इंटरनेट मीडिया पर विवाह समारोह में महिला डांसरों  के साथ ठुमके लगाने और हर्ष फायरिंग करते एक वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस सकते में पड़ गई है। वायरल वीडियो में नर्तकियों के साथ डांस के दौरान दो लड़के  अवैध दो-दो पिस्टल लेकर सरेआम फायरिंग करते नजर आ रहे हैं। इधर, दर्ज प्राथमिकी में पुलिस ने सभी आरोपियों पर देसी कट्टा एवं पिस्टल से फायरिंग करने का आरोप लगाया गया है।

यह भी आरोप है कि भीड़ के दौरान फायरिंग किए जाने से किसी की जान भी जा सकती थी। इसके बाद पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए कार्रवाई करनी शुरू कर दी है। मामला चौरी थाना क्षेत्र का है। इस मामले में चौकीदार जितेन्द्र के बयान पर पांच लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है। हालांकि, अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। दर्ज प्राथमिकी में विशाल कुमार, बंटी राय उर्फ जय प्रकाश, गोविंद राय, अंशु कुमार एवं अमन कुमार को नामजद आरोपी बनाया गया है। इसमें चार पुरहरा एवं एक धनछुहां गांव के एक आरोपित का नाम है। इधर, पीरो डीएसपी राहुल सिंह के अनुसार गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है। सभी आरोपित फरार है।

पुरहरा गांव में आई थी बारात

पुलिस के अनुसार चौरी थाना के पुरहरा गांव में रविन्द्र राय के यहां बारात आई हुई थी। जनमासे में नर्तकियों का डांस भी हो रहा था। इस दौरान ताबड़तोड़ हर्ष फायरिंग की जा रही थी। इस दौरान किसी ने वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। बाद में वीडियो वायरल होने के बाद  पीरो डीएसपी को जानकारी हुई। जिसके बाद एफआइआर दर्ज कराया गया।

एक हफ्ते पहले भी हर्ष फायरिंग में घायल हो गया था एयरफोर्स जवान

29 नवंबर को धोबहां ओपी के सिंघीताला गांव में शादी समारोह के दौरान भी हर्ष फायरिंग की घटना घटित हुई थी। जिसमें एयरफोर्स का एक जवान कुणाल घायल हो गया था। बारात कोईलवर के बाग मझौंवा गांव से आई थी। बाद में पवट गांव निवासी जवान के बयान पर अज्ञात के विरुद्ध केस हुआ था। हालांकि, फायरिंग करने वाले अभी तक चिह्नित नहीं हो सके हैं।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.