बेगूसराय में पुलिस थाने में पूर्व पंचायत प्रतिनिधि की मौत, रात के वक्‍त मारपीट की शिकायत लेकर पहुंचे थे

बेगूसराय जिले में परिहारा के पूर्व पंसस रामसेवक पोद्दार की थाना में मौत गुस्‍साए लोगों ने जमकर किया हंगामा सड़क जाम कर रोका यातायात बकाया मांगने के दौरान हुई धक्का-मुक्की की शिकायत लेकर परिहारा ओपी गए थे पूर्व पंसस

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 10:45 AM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 10:45 AM (IST)
बेगूसराय में पुलिस थाने में पूर्व पंचायत प्रतिनिधि की मौत, रात के वक्‍त मारपीट की शिकायत लेकर पहुंचे थे
बेगूसराय में पूर्व पंचायत समिति सदस्‍य की संदिग्‍ध हालात में मौत। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

बखरी (बेगूसराय), संवाद सहयोगी। बेगूसराय जिले के बखरी थाना क्षेत्र में एक पूर्व पंचायत समित‍ि सदस्‍य की संदिग्‍ध हालात में मौत हो गई। थाना क्षेत्र के परिहारा ओपी के परिहारा गांव में शनिवार की रात बकाया मांगने के दौरान हुई धक्का-मुक्की की घटना हुई थी। इसके बाद पूर्व पंसस रामसेवक पोद्दार ओपी में शिकायत करने पहुंचे थे। उनकी थाना पर ही मौत हो गई। घटना शनिवार की रात की बताई जा रही है। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने बखरी-खगड़िया मुख्य सड़क को जाम कर दिया तथा ओपी अध्यक्ष के तबादले की मांग पर अड़े रहे।

रात के करीब एक बजे सूचना मिलने के बाद विधायक सूर्यकांत पासवान तथा एसडीओ अशोक कुमार गुप्ता घटनास्थल पर पहुंचे और लोगों से बातचीत की। उनके समझाने-बुझाने के बाद सड़क को जाम से मुक्त कराया गया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा सका। घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के मुताबिक पूर्व पंसस रामसेवक का गांव के ही अरविंद साह उर्फ कारी के यहां रुपया बकाया था। रामसेवक के द्वारा उसी बकाया राशि का तकादा आरोपी से किया गया था। चर्चा है कि घटना की शाम रामसेवक अपनी रिश्तेदारी से गांव पहुंचे थे।

घर जाने के दौरान थाना के समीप तकादा किये जाने से नाराज कारी उनके साथ गाली-गलौज और धक्का-मुक्की करने लगा, लेकिन लोगों के बीच बचाव के बाद मामला शांत हो गया और रामसेवक अपनी दुकान पर चले गए। कुछ समय बाद कारी पुनः उनकी दुकान पर गये और उनके साथ गाली-गलौज और मारपीट करने लगे। इसी बात की शिकायत करने पीड़ित थाना पर गए थे। इसी दौरान वे थाना पर अचानक गिर गए और उनकी मौत हो गई। लोगों का मानना है कि मारपीट में अंदरुनी चोट के कारण उनकी मौत हुई है, जबकि पुलिस इसे हृदयाघात से हुई मौत बता रही है। बहरहाल पोस्टमार्टम के बाद शव को स्वजनों को सौंप दिया गया है। स्वजनों द्वारा थाना को आवेदन देने के बाद ही मामले की सही जानकारी सामने आ सकेगी।

chat bot
आपका साथी