पटना-आरा राजमार्ग किनारे युवक की लाश मिलने से मची सनसनी, सूचना पर बड़ी संख्या में पहुंची पुलिस

आरा टाउन थाना क्षेत्र अन्तर्गत आरा-पटना राजमार्ग स्थित धनुपरा के समीप सड़क किनारे झाड़ी से रविवार की सुबह एक युवक का शव बरामद होने से सनसनी फैल गई। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 09:36 AM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 09:36 AM (IST)
पटना-आरा राजमार्ग किनारे युवक की लाश मिलने से मची सनसनी, सूचना पर बड़ी संख्या में पहुंची पुलिस
आरा में शव बरामदगी के बाद छानबीन में लगी पुलिस।

जागरण टीम, आरा। भोजपुर जिले के आरा टाउन थाना क्षेत्र अन्तर्गत आरा-पटना राजमार्ग स्थित धनुपरा के समीप सड़क किनारे झाड़ी से रविवार की सुबह एक युवक का शव बरामद होने से सनसनी फैल गई। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। मृतक की उम्र करीब 35 वर्ष के आसपास बताई जा रही है। शरीर पर कमर, मुंह व नाक के पास जख्म का निशान पाया गया है। अभी तक पहचान नहीं हो सकी है। इधर, टाउन थाना पुलिस के अनुसार पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का सही कारण पता चल सकेगा। वैसे शुरुआती जांच में दुर्घटना में मौत होने की बात सामने आ रही है।

मॉर्निंग वॉक पर निकले थे युवक, शव देखकर मचाया शोर

बताया जाता है कि रविवार की सुबह धनुपरा इलाके के युवक रोज की तरह दौड़ने निकले थे। इस दौरान आरा-पटना राजमार्ग -30 पर सड़क किनारे झाड़ में एक युवक के शव को देखा। जिसके बाद लड़कों ने शोर मचाया तो काफी संख्या में गांव के ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। लोग तरह-तरह की आशंका जताने लगे। शव को बाहर से लाकर सड़क किनारे झाड़ में फेंके जाने की भी चर्चा है। पुलिस हर ऐंगल पर तफ्तीश कर रही है।

सूचना मिलने पर हरकत में आई पुलिस

इधर, ग्रामीणों ने झाड़ में शव पड़े होने की सूचना तत्काल टाउन इंस्पेक्टर अविनाश कुमार दी। जिसके बाद गश्ती दल की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई। इसके बाद एम्बुलेंस की मदद से सड़क किनारे पड़े शव को उठाकर सदर अस्पताल, आरा लाया गया। पुलिस पंचनामा बनाकर पोस्टमॉर्टम की कार्रवाई में लगी हुई है। पुलिस के अनुसार मृतक के पास से किसी भी तरह का कोई पहचान पत्र नहीं मिला है, जिसके चलते शिनाख्त नहीं हो सकी है। पहचान की दिशा में प्रयास जारी है। शव को पहचान के लिए 72 घंटे तक रखा जाएगा।

chat bot
आपका साथी