बख्तियारपुर के ईंट भट्ठे में मिला युवक का शव, कुचला हुआ है चेहरा, स्‍वजनों ने लगाया हत्‍या का आरोप

पटना के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के एक युवक का शव पुलिस ने ईंट भट्ठे से बरामद किया है। उसका शव बुरी तरह कुचला हुआ है। इससे आशंका जताई जा रही है कि उसकी हत्‍या की गई है। पुलिस जांच में जुटी है।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 11:47 AM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 12:03 PM (IST)
बख्तियारपुर के ईंट भट्ठे में मिला युवक का शव, कुचला हुआ है चेहरा, स्‍वजनों ने लगाया हत्‍या का आरोप
बख्तियारपुर में से बरामद किया गया युवक का शव। प्रतीकात्‍मक फोटो

बख्तियारपुर (पटना), संवाद सूत्र। बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के देदौर गांव में एक ईंट भट्ठे से पुलिस ने एक युवक का शव बरामद किया है। उसकी पहचान नयाटोला देदौर निवासी स्व महावीर राय के पुत्र बृजनंदन राय (20 वर्ष) के रूप में की गई है। युवक का चेहरा कुचला हुआ है। स्वजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं। 

ईंट भट्ठे के गड्ढे में मिला शव 

बताया जाता है कि ईंट भट्ठे पर शव मिलने की सूचना पर सनसनी फैल गई। इसी क्रम में उसकी पहचान बृजनंदन के रूप में की गई। उसके माता-पिता की मौत पहले ही हो चुकी है। युवक का चेहरा ईंट से कुचला हुआ है। युवक तीन भाई था। स्वजनों ने गांव के ही चार युवकों पर हत्या का आरोप लगाया है।

गांव के चार युवक ले गए थे बुलाकर 

स्वजनों ने पुलिस को बताया कि बुधवार की शाम गांव के ही चार युवक बृजनंदन को घर से बुलाकर ले गए। उनलोगों ने ईंंट कूच-कूचकर उसकी हत्‍या कर दी और शव को ईंट भट्ठे के समीप पानी भरे गड्ढे में फेंक दिया। सुबह शौच करने ग्रामीण गंगा किनारे गए तो हल्ला सुनकर हमलोग पहुंचे। स्वजनों ने बताया कि युवक बृजनंदन मजदूरी करता था।

आवेदन मिलने पर की जाएगी प्राथमिकी 

इस संबंध में थानाध्यक्ष कमलेश प्रसाद शर्मा ने बताया कि बृजनंदन राय का शव देदौर ईट भट्ठे के समीप पानी भरे गड्ढे से बरामद हुआ है। युवक का चेहरा कुचला हुआ है। युवक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। नशा का सेवन करता था। स्वजन गांव के ही कुछ युवकों पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। आवेदन के आलोक में आगे की कार्रवाई की जाएगी। जिस तरह से चेहरे को कुचला गया है उससे प्रतीत होता है कि उसकी हत्‍या की गई है। लोगों का कहना है कि युवक मानसिक रूप से भी स्‍वस्‍थ नहीं था। ऐसे में उसकी हत्‍या क्‍यों की गई यह सवाल सबके मन में कौंध रहा है। 

chat bot
आपका साथी