भोजपुर में प्‍यार का खतरनाक अंजाम, प्रेमिका को उठाते ही खुल गया युवक की गुमशुदगी का राज

बेटे का सुराग नहीं मिलने पर पिता शिवधारी गोड़ ने जगदीशपुर थाना में शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके आधार पर पुलिस अपहरण का केस दर्ज कर छानबीन कर रही थी। तकनीकी क्लू के आधार पर पुलिस ने सबसे पहले प्रेमिका उसके पिता व भाई को उठाया।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 09:09 AM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 09:09 AM (IST)
भोजपुर में प्‍यार का खतरनाक अंजाम, प्रेमिका को उठाते ही खुल गया युवक की गुमशुदगी का राज
भोजपुर में राजेश कुमार की हत्‍या। इंटरनेट मीडिया से साभार

आरा, जागरण संवाददाता। Bhojpur Crime: भोजपुर जिले में एक युवक को अगवा किए जाने के बाद धारदार हथियार से गर्दन काटकर उसकी हत्या कर दी गई। साथ ही साक्ष्य मिटाने के उद्देश्य शव को झाड़ी में छिपा दिया गया। सोमवार की देर रात मोर्चा पर बाल स्थित बगीचा की झाड़ से शव बरामद किया गया। अभी सिर्फ मारे गए युवक का धड़ बरामद हुआ है, जबकि सिर  गायब है। शुरुआती जांच में पुलिस इस घटना को प्रेम-प्रसंग से जोड़कर देख रही है। पुलिस  प्रेमिका, उसके पिता व भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही हैं। पुलिस कांड का पर्दाफाश करने का दावा कर रही है। मृतक 21 वर्षीय राजेश कुमार जगदीशपुर जगा के पीपल वार्ड -16 निवासी शिवधारी गोड़ का पुत्र था। उसके शव की पहचान कपड़े के आधार पर की गई है।

13 अक्टूबर की रात से लापता चला आ रहा था राजेश

बताया जाता हैं कि जगदीशपुर के जगा के पीपल निवासी राजेश कुमार रोहतास के सासाराम स्थित पेट्रोल पंप पर काम करता था। 12 अक्तूबर की सुबह अपने घर दशहरा पर्व मनाने आया था। 13 अक्टूबर को घर से पूजा पंडाल घूमने निकला था। इस दौरान रात 11बजे तक जब वह घर नहीं लौटा तो स्वजनों की चिंता बढ़ गई। इसके बाद स्वजनों के स्तर से भी खोजबीन की गई, लेकिन कोई क्लू ने मिल सका था।

पिता ने पुलिस के पास दर्ज कराई थी शिकायत

इधर, बेटे का सुराग नहीं मिलने पर पिता शिवधारी गोड़ ने जगदीशपुर थाना में शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके आधार पर पुलिस अपहरण का केस दर्ज कर छानबीन कर रही थी। मोबाइल सर्विलांस के जरिए केस की तफ्तीश शुरू की गई।

पुलिस ने प्रेमिका के परिवार को उठाया तो खुला राज

इधर, सूत्रों के अनुसार तकनीकी क्लू के आधार पर पुलिस ने सबसे पहले प्रेमिका, उसके पिता व भाई को उठाया। गहराई से पूछताछ शुरू की गई तो कत्ल का राज खुल गया। इस दौरान मोर्चा पर बाल स्थित बगीचा के झाड़ से अगवा युवक का शव बरामद किया गया। हालांकि, केवल धड़ मिला। सिर बरामद नहीं हो सका।

chat bot
आपका साथी