छपरा में अपनी रफ्तार से जा रहा था साइकिल सवार, रास्‍ते में ऐसे खड़ा था काल कि पता भी नहीं चला

छपरा-मढौरा मुख्य पथ पर शहर से सटे मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चंचौरा बाजार के समीप गुरुवार की सुबह लगभग छह बजे मढौरा की ओर तेजी से जा रहा बालू लदा एक ट्रक कंटेनर से टकराकर पलट गया। इसके बाद जो हुआ उसका अंदेशा भी नहीं था।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 09:14 AM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 09:33 AM (IST)
छपरा में अपनी रफ्तार से जा रहा था साइकिल सवार, रास्‍ते में ऐसे खड़ा था काल कि पता भी नहीं चला
इसी ट्रक के नीचे दब गया साइकिल सवार। जागरण

छपरा, जागरण संवाददाता। मौत कैसे चुपके से आती है, यह गुरुवार की सुबह छपरा-मढौरा मुख्य पथ पर शहर से सटे मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चंचौरा बाजार के समीप दिखा। सुबह लगभग छह बजे मढौरा की ओर तेजी से जा रहा बालू लदा एक ट्रक कंटेनर से टकराकर पलट गया। इस दौरान बगल से गुजर रहे एक साइकिल सवार ट्रक के नीचे दब गया।  इससे उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मेथवलिया गांव निवासी 35 वर्षीय चंद्रदेव सिंह के रूप में की गई। आक्रोशित लोगों ने शव रखकर छपरा मढौरा मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। रोड जाम करने वाले स्थानीय लोग मौके पर पुलिस प्रशासन के वरीय अधिकारियों को बुलाने की मांग कर रहे थे। जानकारी मिलने पर सदर प्रखंड के अंचलाधिकारी सत्येंद्र कुमार सिंह भी मौके पर पहुंचे और आक्रोशित लोगों को समझा कर शांत कराने की कोशिश की। सीओ ने सरकारी प्रावधानों के अनुसार मृतक के स्वजन को सहायता दिलाने का आश्वासन दिया। इस दौरान सुबह 6.30 बजे शुरू हुआ जाम 8.45 बजे समाप्‍त हुआ। 

जेसीबी से भी ट्रक को हटाने में करनी पड़ी मशक्‍कत 

रोड जाम कर विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना था कि यदि पुलिस समय पर पहुंच गई होती और ट्रक को उठाकर उसके नीचे दबे साइकिल सवार को अस्पताल पहुंचाया गया होता तो शायद उसकी जान बच जाती है। क्‍योंकि वह काफी देर तक जीवित था। बताया गया कि ट्रक के नीचे दबे साइकिल सवार को निकालने के लिए स्थानीय लोगों ने जेसीबी मंगा कर ट्रक को उठाने की कोशिश की लेकिन बालू लदा होने की वजह से भारी मशक्कत करनी पड़ी। इस दौरान काफी समय व्यतीत हो गया। इसके वजह से लोगों की नाराजगी बढ़ गई। समाचार प्रेषण तक रोड जाम था। कर रहे लोगों का कहना था कि सूचना देने के काफी समय बीतने के बाद पुलिस विलंब से पहुंची है।

chat bot
आपका साथी