गोपालगंज में शादी समारोह से लौट रहे मुखिया प्रत्याशी को अपराधियों ने मारी गोली, गंभीर हालत में गोरखपुर रेफर

हथियारबंद अपराधियों ने उनकी बाइक को रोककर उन्हें गोली मार दी। घटना के बाद जख्मी मुखिया प्रत्याशी को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनकी हालत नाजुक देख डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर पर कर दिया।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 10:57 AM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 10:57 AM (IST)
गोपालगंज में शादी समारोह से लौट रहे मुखिया प्रत्याशी को अपराधियों ने मारी गोली, गंभीर हालत में गोरखपुर रेफर
गोपालगंज में मुखिया प्रत्‍याशी को मारी गाेली। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोपालगंज, जागरण संवाददाता। गोपालगंज जिले के महमदपुर थाना क्षेत्र के महमदपुर - छपरा रोड में शनिवार की देर रात शादी समारोह से भाग लेकर लौट रहे मुखिया प्रत्याशी को अपराधियों ने गोली मार दी। घटना के बाद जख्मी हालत में मुखिया प्रत्याशी को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं निजी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसे गोरखपुर रेफर कर दिया। बताया जाता है कि महम्मदपुर थाना क्षेत्र के महमदपुर पंचायत के मुखिया प्रत्याशी मुन्ना साह शनिवार की देर रात एक शादी समारोह से भाग लेकर अपने घर की तरफ से बाइक से लौट रहे थे।

अपराधियों पर कार्रवाई के लिए रोड जाम

इसी बीच हथियारबंद अपराधियों ने उनकी बाइक को रोककर उन्हें गोली मार दी। घटना के बाद जख्मी मुखिया प्रत्याशी को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनकी हालत नाजुक देख डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर पर कर दिया। घटना के बाद मुख्य प्रत्याशी के समर्थक कार्रवाई की मांग को लेकर सड़क पर उतर गए। वही गोलीबारी की सूचना मिलने के बाद महम्मदपुर थाने की पुलिस के अलावा कई थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

chat bot
आपका साथी