अवैध संबंध में गई शिक्षक की जान, दिनदहाड़े अपराधियों ने गोलियों से भून डाला

गया जिले में अवैध संबंध के आरोप में अपराधियों ने दिनदहाड़े एक शिक्षक की गोली मारकर हत्या कर दी। घर के बाहर बैठे शिक्षक पर अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Mon, 10 Sep 2018 10:36 AM (IST) Updated:Mon, 10 Sep 2018 10:56 PM (IST)
अवैध संबंध में गई शिक्षक की जान, दिनदहाड़े अपराधियों ने गोलियों से भून डाला
अवैध संबंध में गई शिक्षक की जान, दिनदहाड़े अपराधियों ने गोलियों से भून डाला

पटना [जेएनएन]। बिहार में एक बार फिर बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े बड़ी घटना को अंजाम दिया है। गया जिले के चेरकी बाजार में अपराधियों ने दिन दहाड़े एक सरकारी शिक्षक अरशद खान को घर के दरवाजे पर गोलियों से भून डाला जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक बाइक सवार तीन अपराधी अचानक शिक्षक अरशद खान के घर के पास रूके और कोई कुछ समझ पाता उन्होंने घर के बाहर बैठक अरशद को एक-एक कर सात गोलियां दाग दीं जिससे  उनका पूरा शरीर गोलियों से छलनी हो गया और उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी बाइक से भाग निकले।

मृतक अरशद खान झारखंड के चतरा जिले के एक सरकारी स्कूल में कार्यरत थे और रविवार को छुट्टी होने की वजह से वे घर आए हुए थे। फिलहाल पुलिस हत्या के कारणोंं की पड़ताल कर रही है। स्थानीय लोगों के बीच चर्चा है कि मृतक शिक्षक ने अपनी पत्नी को कई महीने पहले ही छोड़ दिया था और उसका किसी और महिला के साथ संबंध था।

मृतक के परिजन और गांव वालों ने अारोपी को गिरफ्तार कर फांसी की सजा दिलाने की मांग की है। चेरकी थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि एक अरोपी की पहचान कर ली गई है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। जल्द ही हत्या की गुत्थी सुलझा ली जाएगी और अपराधियों को सजा दी जाएगी। 

chat bot
आपका साथी