बिहार के छपरा में पंजाब के व्यवसायी से 35 लाख की लूट, तीन अपराधियों ने दिया वारदात को अंजाम

आभूषण के थोक व्यवसायी से हथियार का भय दिखाकर करीब 35 लाख रुपये मूल्य के आभूषण लूट लिए। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी आसानी से भाग निकलने में सफल हो गए। मौके पर पहुंच उचकागांव थाने की पुलिस घटना की जांच शुरू कर दी है।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 06:53 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 06:53 PM (IST)
बिहार के छपरा में पंजाब के व्यवसायी से 35 लाख की लूट, तीन अपराधियों ने दिया वारदात को अंजाम
वारदात के बाद व्यवसायी से पूछताछ करती पुलिस।

जागरण टीम, गोपालगंज : मीरगंज-थावे मुख्य पथ पर उचकागांव थाना क्षेत्र के वृंदावन गांव के समीप अपराधियों ने अमृतसर के एक आभूषण के थोक व्यवसायी से हथियार का भय दिखाकर करीब 35 लाख रुपये मूल्य के आभूषण लूट लिए। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी आसानी से भाग निकलने में सफल हो गए। मौके पर पहुंच उचकागांव थाने की पुलिस घटना की जांच शुरू कर दी है। बताया जाता है कि पंजाब के अमृतसर निवासी के हरगुन ज्वेलर्स के मालिक अमरदीप सिंह मीरगंज व थावे में जेवर की सप्लाई करने के लिए आए थे। सोमवार को आभूषण व्यवसायी मीरगंज में एक आभूषण व्यवसायी को जेवर देने के बाद करीब 35 लाख रुपये के जेवरात लेकर आटो से थावे व गोपालगंज में जेवर दुकानदारों को उसकी सप्लाई करने के लिए जा रहे थे। मीरगंज-थावे स्थित वृदावंन गांव के समीप ही पहुंचे थे कि बाइक सवार तीन अपराधियों ने आटो को ओवरटेक कर रोकने के बाद आटो में सवार व्यवसायी को पिस्टल का भय दिखाकर करीब 35 लाख रुपये मूल्य के जेवरात लूट लिए।

लूटपाट की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए मीरगंज की तरफ भाग निकले। घटना के बाद व्यवसायी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद उचकागांव थानाध्यक्ष अब्दुल मजीद मौके पर पहुंच कर मामले की जांच पड़ताल करने में जुट गए है। 

टोल प्लाजा पर लगे सीसी कैमरा खंगाल रही पुलिस

उचकागांव थाना क्षेत्र के वृंदावन गांव के समीप हुई आभूषण व्यवसायी की लूटपाट की वारदात के बाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने में जुट गई है। घटना के बाद पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। उचकागांव थाना प्रभारी अब्दुल मजीद ने बताया कि लूट की घटना के बाद पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। इसके साथ ही पुलिस लूटपाट की घटना में शामिल अपराधियों को चिह्नित करने में जुट गई है। 

chat bot
आपका साथी