कंकड़बाग में लूट का विरोध करने पर युवक को मारा चाकू

कंकड़बाग थाना क्षेत्र के एफ-सेक्टर मोहल्ले में पार्क के पास बुधवार की शाम लूट के प्रयास का विरोध करने पर युवक को अपराधियों ने चाकू मार घायल कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 Jun 2019 01:25 AM (IST) Updated:Thu, 20 Jun 2019 06:34 AM (IST)
कंकड़बाग में लूट का विरोध करने पर युवक को मारा चाकू
कंकड़बाग में लूट का विरोध करने पर युवक को मारा चाकू

पटना । कंकड़बाग थाना क्षेत्र के एफ-सेक्टर मोहल्ले में पार्क के पास बुधवार की शाम लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने युवक को चाकू मारकर घायल कर दिया और फरार हो गए। जख्मी बिट्टू कुमार (19) को इलाज के लिए पटना पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी है। उसके हाथ और पेट पर जख्म हैं। इधर, घटना की जानकारी थानाध्यक्ष अशोक कुमार को दो घंटे तक नहीं हुई। उन्होंने आपसी विवाद में मारपीट की आशंका जताई।

जानकारी के मुताबिक, मलाही पकड़ी मोहल्ला निवासी श्याम सुंदर सहनी का बेटा बिट्टू हनुमान मंदिर के पास पान मसाला बेचता है। शाम करीब सात बजे वह एफ सेक्टर में पार्क के पास मोबाइल से बात कर रहा था। तभी तीन बदमाशों ने उसे घेर लिया और चाकू के बल पर मोबाइल व नकदी लूटने लगे। बिट्टू उनसे भिड़ गया। उसने एक बदमाश की गाल पर तमाचा जड़ दिया और दूसरे को धक्का देकर भागने की कोशिश की। इस दौरान एक बदमाश ने चाकू से उसके चेहरे पर वार किया। चेहरा बचाने के चक्कर में हाथ जख्मी हो गया। इसके बाद बदमाश ने भागने के दौरान उसके पेट में चाकू घोंप दिया। शोर मचने पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोग उसे नजदीक के एक नर्सिग होम में लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए पीएमसीएच रेफर कर दिया। तब तक पुलिस की गश्ती जीप वहां पहुंच गई थी। गश्ती जीप से ही उसे पीएमसीएच पहुंचाया गया।

- - - - - - - -

chat bot
आपका साथी