किराना दुकानदार से मांगी दस लाख रंगदारी

अगमकुआं थाना क्षेत्र के महात्मा गांधी नगर मोहल्ला स्थित एक किराना दुकानदार से दस लाख रंगदारी मांगने का मामला प्रकाश में आया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 14 Jul 2020 01:34 AM (IST) Updated:Tue, 14 Jul 2020 06:12 AM (IST)
किराना दुकानदार से मांगी दस लाख रंगदारी
किराना दुकानदार से मांगी दस लाख रंगदारी

पटना सिटी। अगमकुआं थाना क्षेत्र के महात्मा गांधी नगर मोहल्ला स्थित एक किराना दुकानदार से दस लाख रंगदारी मांगने का मामला प्रकाश में आया है। प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस छानबीन कर रही है। पत्र मिलने के बाद किराना व्यवसायी का परिवार सहम गया है।

दुकानदार सुरेश कुमार गुप्ता ने पुलिस को बताया है कि महात्मा गांधी नगर में उनकी दुकान है। आठ जुलाई दोपहर कोरियर वाले एक युवक ने मुझे पत्र दिया। पत्र में दस लाख रुपये रंगदारी मांगी गई है। रंगदारी नहीं देने पर मेरे पुत्र व मुझे गोली मारने की धमकी दी गई है। बदमाश ने पत्र में अपना नाम शमशेर सिंह बताते हुए कहा है कि उसके नाम से सब थर्राते हैं। पैसा देने के लिए एक सप्ताह का समय दिया है। उसने बताया है कि खाता से रुपये निकालकर लाल रंग के कपड़ा में बांधकर ऊपर वाले ग्रिल में टांग देने की बात पत्र में कही गई है। साथ ही पुलिस को सूचना देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी गई है। दुकानदार ने पुलिस से कार्रवाई की गुहार लगाई है।

बंद घर में फंदे से लटकती मिली महिला

संवाद सहयोगी, मसौढ़ी : भगवानगंज थाना के देवरिया गाव में एक बंद घर के एक कमरे से पुलिस ने सोमवार की शाम 30 वर्षीया एक महिला का शव बरामद किया। आशका जताई जाती है कि तीन दिन पूर्व ही वारदात हुई है।

सोमवार की शाम देवरिया गाव के मुकेश चौधरी के बंद घर से दुर्गध आ रही थी। ग्रामीणों ने इसकी सूचना थाने को दी। पुलिस ने बंद घर का ताला तोड़ घर के अंदर प्रवेश किया। थानाध्यक्ष जितेंद्र राम ने बताया कि घर के एक कमरे में मुकेश चौधरी की पनी मंजू देवी (30) का शव फंदे से लटक रहा था। थानाध्यक्ष ने बताया कि मुकेश चौधरी और पत्नी मंजू देवी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। मुकेश की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

chat bot
आपका साथी