Crime in Patna: कदमकुआं में एनआरआइ के घर 55 लाख की चोरी, बाहर से ताला लगाकर गये चोर

Crime in patna पटना में चोरों का हौसला इन दिनों काफी बुलंद है। छठ की रात ताबड़तोड़ चोरियों को अंजाम देने के बाद भी चोर अभी सुस्‍ताने के मूड में नहीं हैं। इससे पहले कि पुलिस पुराने मामलों को सुलझा पाती...

By Shubh NpathakEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 11:53 AM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 11:53 AM (IST)
Crime in Patna: कदमकुआं में एनआरआइ के घर 55 लाख की चोरी, बाहर से ताला लगाकर गये चोर
कदमकुआं मुहल्‍ले में चोरी की बड़ी वारदात। जागरण

पटना, जेएनएन। पुलिस सेक्टर बनाकर गश्ती का दावा कर रही है और चोर ताबड़तोड़ ताला तोड़ रहे हैं। चोरों ने इस बार कदमकुआं थाना क्षेत्र के जगत नारायण रोड पर स्थित एनआरआइ के घर को निशाना बनाया। रात में खाली घर में घुसे चोरों ने एक-एक कमरे का खंगाल डाला। लॉकर में रखी नकदी समेत करीब 55 लाख रुपये की संपत्ति उड़ा ले गए। चोरी के बाद किसी को संदेह न हो, इसके लिए चोरों ने घर के बाहर एक ताला भी जड़ दिया। थानेदार निशिकांत निशि ने बताया कि पुलिस मौके पर पहुंच छानबीन कर रही है। एफएसएल की टीम भी भेजी जा रही है। पीडि़त पक्ष द्वारा लिखित आवेदन मिलने के बाद ही स्पष्ट होगा कि चोरी कितने की है।

रिश्तेदार के घर गया था पूरा परिवार

बताया जा रहा है कि सोमवार की रात पूरा परिवार घर का दरवाजा लॉक कर पटना में ही किसी रिश्तेदार के घर गया हुआ था। मंगलवार की सुबह जब लौटे तो देखा कि ताला दूसरा लगा हुआ है। ताला तोड़कर जब पीडि़त परिवार घर में दाखिल हुआ तो नजारा देख सभी दंग रह गए। हर एक कमरे का लॉक टूटा हुआ था। कमरे में सामान बिखरे पड़े हुए थे। आलमारी का लॉक भी टूटा था। उसमें से नकदी, ज्वेलरी सहित अन्य कीमती सामान गायब थे। जिसकी कीमती करीब 55 लाख के आसपास बताई जा रही है।

लगातार तीसरे दिन हुई शहर में चोरी

शहर में चोरी की यह तीसरी घटना है। इसके पहले राजीव नगर में दो घरों में 20 लाख की चोरी हो चुकी है। सोमवार को पत्रकारनगर और कंकड़बाग में दो घरों में पांच लाख नकद सहित 15 लाख की संपत्ति चोर उड़ा ले गए। लगातार हो रही चोरी को रोकने के लिए सोमवार की रात में गश्ती बढ़ाने का दावा किया गया। थानों को सेक्टर में बांटकर पैदल गश्ती की बात कहीं गई, इसके बावजूद चोरी का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा।

chat bot
आपका साथी