Crime in Patna: चिरैयाटाड़ पुल पर शिक्षिका की हत्‍या करने वाला गिरफ्तार, लूट के दौरान मारी थी गोली

चिरैयाटांड़ पुल पर लूट के दौरान बैंककर्मी की शिक्षिका पत्‍नी की हत्‍या के मामले में प‍ुलिस ने तीन आरोपितों को दबोच लिया है। तीनों ही ऑटो ड्राइवर बताये जा रहे हैं। मामले में एक और आरोपित अभी फरार है वह भी पेशे से ऑटो ड्राइवर ही बताया जा रहा है।

By Shubh NpathakEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 08:53 AM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 08:53 AM (IST)
Crime in Patna: चिरैयाटाड़ पुल पर शिक्षिका की हत्‍या करने वाला गिरफ्तार, लूट के दौरान मारी थी गोली
अब तक इस मामले में तीन ऑटो ड्राइवर हो चुके हैं गिरफ्तार। जागरण

पटना, जेएनएन। जक्कनपुर थाना क्षेत्र के चिरैयाटांड़ पुल पर लूट के दौरान बैंककर्मी की शिक्षिका पत्‍नी की हत्‍या के मामले में प‍ुलिस ने अब तक तीन आरोपितों को दबोच लिया है। ये तीनों ही ऑटो ड्राइवर बताये जा रहे हैं। मामले में एक और आरोपित अभी फरार है, वह भी पेशे से ऑटो ड्राइवर ही बताया जा रहा है। शनिवार की आधी रात ऑटो में लूटपाट के दौरान शिक्षिका शाइका परवीन की हत्या कर दी गई थी। इस वारदात के बाद घटनास्‍थल की सीमा तय करने को लेकर कई थानों की पुलिस उलझी रही थी। सुबह तक काफी किरकिरी होने के बाद पुलिस ने मामले में तत्‍परता दिखाई। पुलिस ने जिस तीसरे शख्‍स को अब पकड़ा है, उसी पर शिक्षिका को गोली मारने का आराेप है।

चौथे अपराधी की तलाश में पटना सिटी में छापेमारी

शिक्षिका पर गोली चलाने वाले शख्‍स का नाम सोनू कुमार है। वह भी ऑटो चालक है, जो आलमगंज थाना के इलाके का निवासी है। एसआइटी ने उसे मीठापुर बस स्टैंड के पास से दबोचा। वारदात में इस्तेमाल किया गया कट्टा भी बरामद हुआ है। दो अपराधियों को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेजा चुका है। चौथे अपराधी की तलाश में पटना सिटी में पुलिस छापेमारी कर रही है।

वारदात में शामिल दो अपराधी पहले ही चुके हैं जेल

सिटी एसपी (पूर्वी) जितेंद्र कुमार की मानें तो चौथे अपराधी के पास ही बैंककर्मी से लूटा गया मोबाइल और पर्स है। उसकी भी पहचान हो चुकी है। लूटपाट व हत्या के इस मामले में एसआइटी ने ऑटो चालक जीशू व गौरव को सोमवार को ही गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था। दोनों को जेल भेजा जा चुका है।

शनिवार की शाम पटना जंक्‍शन के पास रची थी साजिश

सोनू ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि कुछ महीने पहले ही उसकी जीशू और गौरव से दोस्ती हुई थी। अब तक फरार चल रहा चौथा आरोपित गौरव का मित्र है। शनिवार की शाम छह बजे पटना जंक्शन के पास इन सभी की मुलाकात हुई थी। साथ में ही सभी ने खाना खाया। इसी दौरान चारों ने मिलकर किसी यात्री को लूटने की साजिश रची।

chat bot
आपका साथी