बिहटा में महिला का मंगलसूत्र और लाकेट तोड़ ले गए बाइक सवार बदमाश

बेखौफ बदमाशों को खाकी का जरा भी डर नहीं रह गया है। शराब तस्करी लूट और हत्या के बाद दिनदहाड़े संवेदनशील इलाके में भी वारदात को अंजाम देकर फरार हो जा रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 01:40 AM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 01:40 AM (IST)
बिहटा में महिला का मंगलसूत्र और लाकेट तोड़ ले गए बाइक सवार बदमाश
बिहटा में महिला का मंगलसूत्र और लाकेट तोड़ ले गए बाइक सवार बदमाश

पटना (बिहटा)। बेखौफ बदमाशों को खाकी का जरा भी डर नहीं रह गया है। शराब तस्करी, लूट और हत्या के बाद दिनदहाड़े संवेदनशील इलाके में भी वारदात को अंजाम देकर फरार हो जा रहे हैं। बिहटा थाने से चंद कदमों की दूरी पर आर्बिट सुपर मार्केट के पास मंगलवार को दिनदहाड़े बाइक सवार दो बदमाशों ने बाइक से जा रहे दंपती को निशाना बनाया। बाइक पर अपने पति सीआइएसएफ के जवान के साथ पीछे बैठी महिला के गले से सोने का मंगलसूत्र और लाकेट को तोड़कर भाग निकले। घटना की सूचना पर बिहटा पुलिस सक्रिय हुई। आनन-फानन क्षेत्र की नाकेबंदी कर बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया गया लेकिन वे भाग निकलने में कामयाब रहे। हालांकि घटनास्थल व आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी में बदमाशों का फुटेज कैद हो गया है। पुलिस फुटेज को खंगाल रही है। खबर लिखे जाने तक कोई सुराग नहीं मिल सका है।

बताया जाता है कि भोजपुर के बिहिया निवासी सह सीआइएसएफ का जवान राहुल कुमार सिंह अपनी पत्नी सुमन देवी के साथ बिहटा के विष्णुपुरा गांव में अपने मौसी के यहां आयोजित शादी समारोह में शामिल होने आए थे। खरीदारी के लिए दंपती बिहटा बाजार पहुंचा था। बिहटा बाजार-थाना चौक मार्ग में जैसे ही आर्बिट सुपर मार्केट के पास पहुंचकर भीड़ के कारण रुके कि पीछा करते आ रहे बाइक सवार दो बदमाशों ने उनके समानांतर में बाइक रोक दी। जबतक सीआइएसएफ का जवान और उनकी पत्नी कुछ समझ पातीं बदमाश ने महिला के गले से करीब डेढ़ लाख रुपये का सोने का मंगलसूत्र एवं सोने का लाकेट तोड़ लिया और फरार हो गया। जिस वक्त घटना हुई उस दौरान बाजार में काफी भीड़ थी। दोनों बदमाशों की तस्वीर एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। बिहटा पुलिस मामले को दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से अपराधी की तलाश में जुट गई है। इस संबंध में थाना प्रभारी रितुराज सिंह ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी