नड्डा के बिहार आने का काउंट डाउन शुरू... कार्यालयों के उद्घाटन को बीजेपी ने सजाई मंत्रियों की फील्डिंग

बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा के बिहार आने का काउंट डाउन शुरू हो गया है। पटना समेत 11 जिलों में कार्यालयों का उद्घाटन होगा। इसे ले मंत्रियों की फील्डिंग सजाई गई है।

By Rajesh ThakurEdited By: Publish:Fri, 21 Feb 2020 05:34 PM (IST) Updated:Fri, 21 Feb 2020 11:06 PM (IST)
नड्डा के बिहार आने का काउंट डाउन शुरू... कार्यालयों के उद्घाटन को बीजेपी ने सजाई मंत्रियों की फील्डिंग
नड्डा के बिहार आने का काउंट डाउन शुरू... कार्यालयों के उद्घाटन को बीजेपी ने सजाई मंत्रियों की फील्डिंग

पटना, जेएनएन।  भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा के बिहार आने का काउंट डाउन शुरू हो गया है। पटना में बीजेपी कोर कमेटी की बैठक होगी। साथ ही पटना समेत 11 जिलों में वीडियो काॅन्‍फ्रेंसिंग से पार्टी कार्यालयों का उद्घाटन होगा। इसके लिए बिहार सरकार में शामिल बीजेपी कोटे के मंत्रियों की फील्डिंग सजाई गई है। कौन मंत्री कहां रहेंगे, इसकी लिस्‍ट बना ली गई है। इसके लिए शिलापट्ट भी बनकर तैयार हो गए हैं। इसके साथ ही बड़ी बात कि नड्डा अपने बेटे की शादी का न्‍यौता भी देंगे। न्‍यौता देने के लिए सीएम नीतीश कुमार के पास जाएंगे। 

22 फरवरी को होगी कोर कमेटी की मीटिंग

बिहार भाजपा ने जिला कार्यालयों के उद्घाटन में सरकार में शामिल पार्टी के मंत्रियों के अलावा प्रदेश पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों की भी ड्यूटी दी गई है। 22 फरवरी को जेपी नड्डा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से पार्टी कार्यालयों का उद्घाटन करेंगे। पार्टी की कोर कमेटी की बैठक के बाद बीजेपी की नई प्रदेश टीम के गठन पर अपनी सहमति भी देंगे। 

इन कार्यालयों का होगा उद्घाटन और रहेंगे मौजूद

अरवल में प्रदेश उपाध्यक्ष अनिल शर्मा और सांसद रामकृपाल यादव  नवगछिया में मंत्री बिनोद सिंह और प्रदेश महामंत्री राधा मोहन शर्मा भागलपुर में मंत्री राम नारायण मंडल और प्रदेश उपाध्यक्ष सम्राट चौधरी सहरसा में पार्टी के प्रदेश मंत्री मृत्युंजय झा शिवहर में नगर विकास एवं आवास मंत्री सुरेश शर्मा और सांसद रमा देवी लखीसराय में मंत्री विजय सिन्हा और प्रदेश पदाधिकारी पिंकी कुशवाहा गोपालगंज में राणा रणधीर सिंह और प्रदेश उपाध्यक्ष मिथिलेश तिवारी समस्तीपुर में विनोद नारायण झा और सांसद अजय निषाद सिवान में मंत्री प्रमोद कुमार और किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह औरंगाबाद में सांसद सुशील सिंह सासाराम में मंत्री ब्रज किशोर बिंद, प्रदेश महामंत्री राजेंद्र सिंह, उपाध्यक्ष निवेदिता सिंह व सांसद गोपाल नारायण।

 बेटे की शादी का देंगे न्‍यौता 

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बेटे गिरीश की शादी 25 फरवरी को है। शादी राजस्‍थान के पुष्‍कर में होगी। इसे लेकर वे अपने बेटे की शादी का न्‍यौता भी देंगे। वे शनिवार को पटना में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बेटे की शादी और प्रीतिभोज के लिए आमंत्रित करेंगे। बता दें कि नड्डा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष की कमान संभालने के बाद पहली बार पटना आ रहे हैं। बिहार भाजपा में चर्चा है कि पटना दौरे में नड्डा कॉलेज के जमाने के मित्र और बिहार भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष राजेंद्र गुप्ता के घर भी शादी का न्योता देने जाएंगे।

chat bot
आपका साथी