कूच विहार अंडर-19: पहले दिन का खेल बारिश के कारण धुला, अब कल होगा मैच Patna News

कूच विहार अंडर 19 प्रतियोगिता में पटना के ऊर्जा स्टेडियम में नगालैंड के खिलाफ बिहार का मुकाबला होने की उम्मीद कम ही है। बारिश से पिच काफी गीली है।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Fri, 13 Dec 2019 12:30 PM (IST) Updated:Fri, 13 Dec 2019 06:05 PM (IST)
कूच विहार अंडर-19: पहले दिन का खेल बारिश के कारण धुला, अब कल होगा मैच Patna News
कूच विहार अंडर-19: पहले दिन का खेल बारिश के कारण धुला, अब कल होगा मैच Patna News

पटना, जेएनएन। कूच विहार अंडर-19 टूर्नामेंट में शुक्रवार को पटना के ऊर्जा मैदान पर नगालैंड और बिहार के खिलाफ खेले जाने वाले मैच के पहले दिन बारिश ने खलल डाल दी। राजधानी में देर रात और सुबह भारी बारिश से ऊर्जा मैदान की पिच काफी गीली रही। जिस कारण तय समय से मैच नहीं शुरू किया जा सका है। दोपहर दो बजे अंपायर पिच का मुआयना करने के बाद आज के दिन का मैच रद कर दिया। अब शनिवार को मौसम पर निर्भर करेगा कि मैच होगा या नहीं।

बिहार को मिली दो जीत, झेलनी पड़ी एक हार

नगालैंड और बिहार के बीच कूच विहार ट्रॉफी में आज चौथा मुकाबला खेला जाना है। इसके पूर्व बिहार ने सिक्किम, मणिपुर को हराया था, जबकि चंडीगढ़ से उसे हार का सामना करना पड़ा। इधर, गुरुवार को नगालैंड की टीम ने ऊर्जा स्टेडियम और बिहार ने मोइनुल हक स्टेडियम में अभ्यास कर स्वयं को जांचा परखा। इस बीच बिहार टीम प्रबंधन ने यशराज और आदर्श राज को अनुशासनहीनता के कारण टीम से बाहर कर दिया है। दोनों के स्थान पर रितिक राजेश और अनुज राज को शामिल किया गया है।

ये है बिहार की टीम

सूरज राठौर, कप्तान, पीयूष सिंह उपकप्तान, आकाश राज, सूरज कश्यप, अनुज  राज, आमोद यादव, शशांक उपाध्याय, परमजीत सिंह, प्रतीक वत्स, आशीष, रितिक राजेश, कनिष्क कौस्तुभ, एस. निग्रोध, राघवेंद, धनेश चौहान, कोच : सुनील कुमार।

chat bot
आपका साथी