बिहार में तरबूज के वजन ने पैदा कर दिया दो लोगों के बीच विवाद, हल निकालने को निकली तलवार

बिहार में तरबूज के वजन को लेकर दो लोगों के बीच विवाद हो गया। गोपालगंज में तरबूज के वजन कराने को लेकर हुए विवाद में दो पक्ष के लोग आपस में भिड़ गए। इस दौरान तलवार से हमला कर दो लोगों को गंंभीर रूप से घायल कर दिया गया

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 04:01 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 04:01 PM (IST)
बिहार में तरबूज के वजन ने पैदा कर दिया दो लोगों के बीच विवाद, हल निकालने को निकली तलवार
बिहार के गोपालगंज में तरबूज के वजन ने दो लोगों के बीच विवाद पैदा कर दिया। प्रतीकात्मक तस्वीर।

जागरण संवाददाता, गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में तरबूज के वजन को लेकर दो लोगों के बीच विवाद हो गया। नगर थाना क्षेत्र के मठिया गांव में तरबूज के वजन कराने को लेकर हुए विवाद में दो पक्ष के लोग आपस में भिड़ गए। इस दौरान तलवार से हमला कर दो लोगों को गंंभीर रूप से घायल कर दिया गया। घटना के बाद इलाके में अफरातफरी का माहौल बन गया। वारदात के बाद ग्रामीणों ने दोनों घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस चार लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है। घायलों की पहचान सरेया वार्ड संख्या दो निवासी रामप्रवेश यादव तथा इसी मोहल्ले के निवासी गुड्डू यादव के रूप में हुई है। बताया जाता है कि दोनों की हालत खतरे से बाहर है।

तरबूज के वजन कराने को लेकर विवाद

मिली जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि शहर के सरेया वार्ड संख्या दो निवासी रामप्रवेश यादव तरबूज का व्यवसाय करते हैं। सोमवार को रामप्रवेश यादव अपने ही मोहल्ले के निवासी गुड्डू यादव के साथ मठिया गांव में तरबूज खरीदने गए थे। तरबूज खरीदने के दौरान वजन कराने को लेकर उनका कुछ लोगों से विवाद हो गया।

दोनों पक्ष के लोग हो गए आमने सामने

तरबूज के वजन को लेकर हुए विवाद के बाद देखते ही देखते दोनों पक्ष के लोग आपस में भिड़ गए। इसी दौरान तलवार से हमला कर रामप्रवेश यादव तथा गुड्डू यादव को गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। उनकी पिकअप भी क्षतिग्रस्त कर दी गई। इस घटना के बाद ग्रामीणों ने दोनों घायलोंं को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में ले लिया है। इस घटना के बाद तनाव को देखते हुए पुलिस मौके पर कैंप कर रही है। 

chat bot
आपका साथी