नालंदा में क्रिकेट के दौरान स्कोरिंग को लेकर विवाद, लड़के के सिर पर बैट मारकर हत्या

बिहार के नालंदा जिले में एक दिन पहले बड़ी वारदात हुई। इस्लामपुर थाना क्षेत्र के काजीचक गांव में क्रिकेट खेलने के दौरान हुई मारपीट में घायल सोनू कुमार (18) की इलाज के दौरान शुक्रवार को मौत हो गई।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 04:12 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 04:12 PM (IST)
नालंदा में क्रिकेट के दौरान स्कोरिंग को लेकर विवाद, लड़के के सिर पर बैट मारकर हत्या
क्रिकेट खेलने के दौरान बेटे की हत्या के बाद विलाप करती मां व अन्य स्वजन।

इस्लामपुर (नालंदा)। इस्लामपुर थाना क्षेत्र के काजीचक गांव में क्रिकेट खेलने के दौरान हुई मारपीट में घायल सोनू कुमार (18) की इलाज के दौरान शुक्रवार को मौत हो गई। बैट के प्रहार से सिर में आई गंभीर चोट के कारण पटना ले जाते समय युवक ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी रामानंद पासवान का पुत्र रौशन कुमार के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर लिया है। इस्लामपुर थानाध्यक्ष शरद कुमार रंजन ने बताया कि मृतक के पिता राजबल्लव यादव के द्वारा दिए गए लिखित आवेदन के आधार पर आठ नामजद युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। त्वरित करवाई करते हुए पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। 

स्कोरिंग को लेकर हुआ था विवाद

बताया जाता है कि इस्लामपुर थाना क्षेत्र के काजीचक गांव के युवक शुक्रवार को गांव के मैदान पर क्रिकेट खेल रहे थे। उसी दौरान स्कोर को लेकर लड़कों के बीच विवाद हो गया। आरोप है कि कहासुनी के दौरान काजीचक गांव निवासी रौशन कुमार ने स्कोरिंग कर रहे इसी गांव के राजवल्लव यादव के 18 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार के सिर पर बल्ले से वार कर दिया। सिर में चोट लगते ही सोनू अचेत होकर गिर पड़ा। सूचना पर पहुंचे परिजन उसे लेकर निजी अस्पताल ले गए, जहां उसकी हालत गंभीर देख डाक्टरों ने पटना के लिए रेफर कर दिया। पटना ले जाते समय रास्ते में ही सोनू की मौत हो गई।

दस दिन पहले आया था गांव

सोनू कुमार के पिता राजबल्लव ने बताया कि क्यों ऐसा हुआ? उन्हें पता नहीं है। मृतक की मां संगीता देवी बार-बार बेहोश हो रही थीं। मृतक के चाचा राजकांत यादव ने बताया की भतीजा सोनू दिल्ली में रहकर क्रिकेट स्कूल में अभ्यास करता था। दस दिन पहले अपने बड़े भाई की शादी में गांव काजीचक आया था। उन्होंने बताया की सोनू अपने माता पिता की तीन संतानों में दूसरे नंबर पर था। ग्रामीणों ने बताया कि कई साल बाद सोनू अपने भाई के शादी में गांव आया था। शनिवार को पोस्टमॉर्टम के बाद सोनू का अंतिम संस्कार किया गया। 

chat bot
आपका साथी