बिहारः गंदी हरकत की शिकायत का अंजाम, अब घर से बाहर भी नहीं निकल पा रही लड़की

बिहार में लड़कियों से छेड़छाड़ के मामले बढ़ते जा रहे हैं। राज्य के किसी भी जिले के थाने में हो रहीं शिकायतों पर नजर डालें तो तस्वीर साफ हो जाएगी। ऐसा ही एक मामला वैशाली से सामने आया है।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 01:17 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 01:17 PM (IST)
बिहारः गंदी हरकत की शिकायत का अंजाम, अब घर से बाहर भी नहीं निकल पा रही लड़की
बिहार के वैशाली में लड़की की अश्लील फोटो मनचलों ने वायरल कर दी। प्रतीकात्मक तस्वीर।

संवाद सूत्र, जंदाहा (वैशाली) : बिहार में लड़कियों से छेड़छाड़ के मामले बढ़ते जा रहे हैं। राज्य के किसी भी जिले के थाने में हो रहीं शिकायतों पर नजर डालें तो तस्वीर साफ हो जाएगी। ऐसा ही एक मामला वैशाली से सामने आया है। जंदाहा थाना क्षेत्र के एक गांव की एक 12वीं की छात्रा पर कोचिंग पढ़ने जाने के दौरान रास्ते में कुछ मनचले युवकों ने अश्लील छींटाकशी की एवं इसकी शिकायत जब छात्रा ने अपने स्वजनों से की तो मनचलों ने छात्रा की अश्लील फोटो बनाकर वीडियो वायरल कर दिया गया। इस मामले में छात्रा के भाई ने दर्ज प्राथमिकी में जंदाहा थाना के रामपुर चकलाला निवासी बिट्टू कुमार, गणेश राय, रोहित कुमार एवं समस्तीपुर जिला के पटोरी थाना के सिउरा चकसाहों निवासी मोनू कुमार को आईटी एक्ट के तहत नामजद आरोपित किया है। 

प्राथमिकी में कहा गया है कि छात्रा जब जंदाहा बाजार कोचिंग पढ़ने जाती थी तो रास्ते में आरोपित छींटाकशी करते हुए अश्लील शब्द का प्रयोग करते थे। आरोपितों की हरकत से मर्माहत होकर इसकी जानकारी छात्रा ने अपने घरवालों को दी। इसके बाद घर के लोगों ने आरोपितों से पूछताछ करने गए तो सभी आरोपित मारपीट पर उतारू हो गए। छात्रा को शादी नहीं होने देने की धमकी दी गई। इसके कुछ दिन बाद आरोपितों ने छात्रा का अश्लील फोटो बनाकर वीडियो वायरल कर दिया गया। 

कहा गया है कि इसके कारण लोकलज्जा से छात्रा जहां अपने घर से बाहर नहीं निकलने पर विवश हो गई है। वहीं वह अपना सुधबुध भी खो बैठी है। जंदाहा थाना पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए एक नामजद आरोपित गणेश राय को गिरफ्तार कर लिया है। जिसे शुक्रवार को न्यायालय में प्रस्तुत किया गया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। वहीं पुलिस मामले में अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी में जुटी हुई है। 

chat bot
आपका साथी