फार्म भरने में अधिक राशि लेने का आरोप लगा हंगामा

स्थानीय डीन कॉलेज में स्नातक पार्ट-वन व दो के छात्रों ने परीक्षा फार्म भरने में अधिक राशि लेने का आरोप लगाकर हंगामा कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 26 Sep 2020 08:53 AM (IST) Updated:Sat, 26 Sep 2020 08:53 AM (IST)
फार्म भरने में अधिक राशि लेने का आरोप लगा हंगामा
फार्म भरने में अधिक राशि लेने का आरोप लगा हंगामा

मसौढ़ी। स्थानीय डीन कॉलेज में स्नातक पार्ट-वन व दो के छात्रों ने परीक्षा फार्म भरने में अधिक राशि लेने का आरोप लगाते हुए शुक्रवार को कॉलेज गेट पर हंगामा किया। कॉलेज कíमयों ने छात्रों को समझा-बुझाकर शात कराया।

आशीष रंजन, अभिषेक कुमार, सूरज कुमार, मोनी कुमारी, प्रियंका कुमारी समेत अन्य छात्रों ने आरोप लगाया कि नामांकन के समय ही विकास शुल्क, पुस्कालय शुल्क व अन्य शुल्क के नाम पर तीन-तीन हजार लिए गए। फार्म भरते समय भी प्रबंधन उन्हीं शुल्कों को जोड़कर 56 सौ जमा करने की नोटिस चस्पाया है।

कॉलेज के प्राचार्य अनिल कुमार सिन्हा ने इसे छात्रों के बीच गलतफहमी बताया। कहा कि जो छात्र नामांकन के वक्त जितनी राशि जमा कर चुके हैं, उसे 56 सौ में घटा दिया जाएगा। परीक्षा शुल्क सात सौ रुपये ही है। उन्होंने यह भी कहा कि स्नातक कला के छात्रों से दो सौ रुपये और कम लिये जाएंगे। खुसरूपुर में चुनाव तैयारियों की समीक्षा

संसू, खुसरूपुर: प्रखंड सभागार में शुक्रवार को सेक्टर पदाधिकारियों एवं बीएलओ की बैठक हुई। अध्यक्षता बीडीओ आनद प्रकाश ने की। उन्होंने चुनाव की तैयारियों की समीक्षा की। कर्मियों को कई टिप्स भी दिये। उन्होंने बताया कि आयोग ने चुनाव में पोस्टल बैलेट की सुविधा चार वर्ग के लोगों को दी है। दिव्याग, 80 वर्ष से अधिक उम्र वाले, आवश्यक सेवाओं से जुड़े और कोरोना संक्रमित या संदिग्ध बैलेट से वोट दे सकते हैं।

रोटरी क्लब के सदस्यों ने लगाए पौधे

संसू, फतुहा: रोटरी क्लब ऑफ पटना आर्यन द्वारा शुक्रवार को जेठुली स्थित सेंट जोसफ कांवेंट स्कूल के शिक्षकों को सम्मानित किया। उन्हें कोरोना वॉरियर्स बताते हुए अंगवस्त्र, शॉल व प्रशस्ति-पत्र दिया। क्लब के अध्यक्ष रवि भार्गव ने बताया कि इन शिक्षकों का बच्चों के भविष्य निर्माण में बड़ा योगदान है। कार्यक्रम के बाद स्कूल परिसर में पौधे लगाए गए। मौके पर क्लब के राजीव भार्गव, संतोष कुमार, डॉ. जूली, डॉ. गीता, डॉ. रणधीर आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी