सारण जिले के पानापुर में चौकीदार की गोली मारकर हत्या, रात्रि गश्‍ती के दौरान पुलिस को मिला शव

Murder in Saran बिहार के सारण जिले में अपराधियों ने एक चौकीदार की गोली मार कर हत्‍या कर दी। इस वारदात को मशरख थाना क्षेत्र के बंगरा गांव के पास स्‍टेट हाइवे पर शनिवार की देर रात अंजाम दिया गया। मारे जाने वाले चौकीदार पानापुर गांव में तैनात थे।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 09:35 AM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 09:35 AM (IST)
सारण जिले के पानापुर में चौकीदार की गोली मारकर हत्या, रात्रि गश्‍ती के दौरान पुलिस को मिला शव
सारण जिले के मशरख में चौकीदार की हत्‍या। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

छपरा, जागरण संवाददाता। Murder in Saran: बिहार के सारण जिले में अपराधियों ने एक चौकीदार की गोली मार कर हत्‍या कर दी। इस वारदात को मशरख थाना क्षेत्र के बंगरा गांव के पास स्‍टेट हाइवे पर शनिवार की देर रात अंजाम दिया गया। मारे जाने वाले चौकीदार पानापुर गांव में तैनात थे। हत्‍या किसने और क्‍यों की, इसका पता अब तक नहीं चल सका है। पुलिस चौकीदार के परिवार से जानकारी लेने की कोशिश कर रही है कि उनकी किसी से दुश्‍मनी तो नहीं थी। घटनास्‍थल का भी पुलिस टीम ने जायजा लिया है।

ससुराल जा रहे थे दुबौली गांव के राज किशोर मांझी

प्राप्त जानकारी के मुताबिक पानापुर थाना क्षेत्र के दुबौली गांव के रहने वाले चौकीदार राजकिशोर मांझी मशरख थाना क्षेत्र के सपही गांव स्थित अपने ससुराल में रह रहे थे। वहीं से वह पानापुर स्थित थाना में ड्यूटी के लिए आते जाते थे। बताया जाता है कि शनिवार की रात्रि में ससुराल से खाना खाकर नाइट ड्यूटी के लिए वह अपनी बाइक से पानापुर के लिए चले। ससुराल से पानापुर थाना की दूरी करीब 8 किलोमीटर है।

रात्र‍ि गश्‍ती में निकली पुलिस ने सड़क पर पड़ा देखा शव

इसी बीच रात्रि गश्ती में निकली पुलिस ने बंगरा गांव के पास स्टेट हाईवे पर सड़क किनारे शव पड़ा हुआ देखा। नजदीक से देखने पर उसकी पहचान पानापुर थाना क्षेत्र के चौकीदार के रूप में हुई। प्रथम दृष्टया पुलिस ने इसे दुर्घटना समझा, लेकिन जब उसके सीने में छेद देखा गया तो अनुमान लगाया गया कि चौकीदार की गोली मारकर हत्या की गई है। इसके बाद पुलिस शव एवं बाइक को लेकर मशरख थाना पहुंची।

पोस्‍टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही पुलिस

बाद में शव को अस्‍पताल ले जाया गया। इधर, पुलिस की सूचना पर चौकीदार के स्‍वजन भी अस्पताल में पहुंच गए। स्‍वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वही पुलिस इस घटना को लेकर सघन छानबीन में जुट गई है। घटना के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट के बाद ही हत्या या दुर्घटना की सही जानकारी हो सकेगी।

chat bot
आपका साथी