बिहारः चिराग पासवान ने बताया कौन मुसीबत में दे रहा साहस, बोले- गलत समय में पशुपति ने किया विश्वासघात

चिराग ने कहा कि प्रदेश में कभी भी मध्यावधि चुनाव हो सकते हैं। यह सरकार पांच सालों तक चलने वाली नहीं है। उन्होंने पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कहा कि मैं अपने पिता रामविलास पासवान के सिद्धांतों को किसी भी स्थिति में नहीं छोड़ सकता।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 05:42 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 06:01 PM (IST)
बिहारः चिराग पासवान ने बताया कौन मुसीबत में दे रहा साहस, बोले- गलत समय में पशुपति ने किया विश्वासघात
लोक जनशक्ति पार्टी सांसद चिराग पासवान। एएनआइ।

संवाद सहयोगी रतनी फरीदपुर, जहानाबाद। आशीर्वाद यात्रा के दौरान जहानाबाद पहुंचे चिराग पासवान ने शकुराबाद के एक निजी विद्यालय में पत्रकारों को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रदेश में कभी भी मध्यावधि चुनाव हो सकते हैं। यह सरकार पांच सालों तक चलने वाली नहीं है। उन्होंने पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कहा कि मैं अपने पिता रामविलास पासवान के सिद्धांतों को किसी भी स्थिति में नहीं छोड़ सकता। पशुपति कुमार पारस पर हमला करते हुए कहा कि चाचा ने उस वक्त विश्वासघात किया जब हमें उनकी सबसे ज्यादा जरूरत थी। उन्होंने कहा कि जनता सबकुछ देखती और समझती है। मैं पूरे बिहार में भ्रमण कर लोगों से आशीर्वाद ले रहा हूं। यही आशीर्वाद मुझे मुसीबतों से मुकाबला करने का साहस देता है। 

उन्होंने कहा कि मध्यावधि चुनाव में अब फिर से वर्तमान सरकार की ताजपोशी संभव नहीं है। उन्होंने सरकार की कार्यशैली पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि सात निश्चय योजना में जमकर लूट हुई है। यदि ईमानदारी से पूरी योजना की जांच कराई जाए तो बड़ा घोटाला सामने आ सकता है। जमुई सांसद चिराग पासवान ने कहा कि प्रदेश सरकार की कार्यशैली को लेकर हमारा संघर्ष हमेशा जारी रहेगा।

बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट को लेकर अभियान जारी

चिराग ने कहा कि हर साल बरसात के पहले तटबंधों की मरम्मति कराई जाती है, फिर भी उतर बिहार में बाढ़ की समस्या से निजात नहीं मिल पा रही है। उन्होंने कहा कि हमारा मिशन बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट को लेकर अभियान जारी है। प्रेस वार्ता के पूर्व चिराग पासवान अइयारा गांव जाकर शहीद लवकुश शर्मा की आदमकद प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। चिराग पासवान को आशीर्वाद यात्रा के दौरान जहानाबाद आगमन पर जगह-जगह जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान चिराग ने सभी को अभिवादन करते हुए आशीर्वाद बनाए रखने की अपील की। 

chat bot
आपका साथी