चैंबर आफ कामर्स पर गुस्साए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, बोले- कुछ इधर से उधर करना चाहते हैं?

नशा मुक्ति दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार चैंबर आफ कामर्स पर खूब गुस्सा हो गए। उन्होंने कहा कि वह कह रहे बाहर से आने वाले लोगों को शराब देना चाहिए। सीएम ने कहा कि क्या आप कुछ इधर से उधर करना चाहते हैं?

By Rahul KumarEdited By: Publish:Fri, 26 Nov 2021 04:33 PM (IST) Updated:Fri, 26 Nov 2021 04:33 PM (IST)
चैंबर आफ कामर्स पर गुस्साए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, बोले- कुछ इधर से उधर करना चाहते हैं?
पटना के ज्ञान भवन में कार्यक्रम को संबोधित करते मुख्यमंत्री नीतीश कुमार। जागरण

पटना, राज्य ब्यूरो। बिहार में नशा मुक्ति दिवस पर राजधानी में बड़े कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। ज्ञान भवन में आयोजित इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar)  ने शराब समेत अन्य तरह के किसी नशे का सेवन नहीं करने के लिए बिहार के लोगों को संकल्प दिलाया। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शराबबंदी को प्रभावी ढंग से लागू करने की बात कही। इस दौरान चैंबर आफ कामर्स पर मुख्यमंत्री गुस्से में दिखे। चैंबर आफ कामर्स के अध्यक्ष पीके अग्रवाल ने गुरुवार को शराबबंदी में रियायत की बात पर्यटकों के लिहाज से कही थी। चैंबर आफ कामर्स का नाम लिए बिना मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि हमने बिजनेस कम्यूनिटी वाले का बयान देखा। वह कह रहे बाहर से आने वाले लोगों को शराब देना चाहिए। तंज वाले अंदाज में मुख्यमंत्री ने कहा कि इस तरह को लोगों के मन को देखिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि क्या यह संभव है? यह जिस दिन किया जाएगा उस दिन...। क्या आप कुछ इधर से उधर करना चाहते हैं?

'पटना में सुधर गया तो बिहार सुधर जाएगा'

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने नशा मुक्ति दिवस के आयोजन में अधिकारियों को कहा कि शराब को लेकर पटना शहर में लोग ज्यादा गड़बड़ करते हैं। जिस दिन पटना को कंट्रोल कर दिया जाएगा उस दिन पूरा बिहार नियंत्रित हो जाएगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि अभियान अभी शुरू हुआ है यह आखिरी नहीं। एक जगह शादी समारोह में महिला के कमरे की तलाशी पर विवाद किया गया। यह कोई गुनाह है क्या? जब सूचना मिलती है तो लोग जाएंगे नहीं क्या? सूचनाएं शत प्रतिशत सही होंगी यह संभव है क्या? कहीं न कहीं तो त्रुटि होगी ही। इसका मूल्यांकन करें।

इन लोगों को किया गया सम्मानित

नशा मुक्ति दिवस पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शराबबंदी कानून लागू करने से बिहार की जनता खुश है। उन्होंने कहा कि 100 प्रतिशत लोग किसी भी काम को स्वीकार नहीं करेंगे। कुछ लोग तो गड़बड़ी करेंगे ही। कार्यक्रम के दौरान कुमार आशीष,एसपी किशनगंज,मो अमानुल्लाह खान, पुलिस उपाधीक्षक, मद्य निषेध इकाई पटना,दीपांकर श्रीज्ञान, पुलिस निरीक्षक, मद्य निषेध प्रभाग, पटना, उदय शंकर, पुलिस निरीक्षक, मद्य निषेध प्रभाग, पटना,मो. अली साबरी, पुलिस निरीक्षक, मद्य निषेध प्रभाग, पटना,मो सुआउद्दीन, पुलिस निरीक्षक सह एएलटीएफ प्रभारी, मुजफ्फरपुर,नीरज कुमार तिवारी, कचौरिया थानाध्यक्ष, बांका,अमित कुमार पाल, पीटीसी 407, मद्य निषेध प्रभाग, पटना, सोनू कुमार, सिपाही, मद्य निषेध प्रभाग, पटना,इंद्रदेव यादव, सिपाही, शेखपुरा जिला बल,अनुरंजन कुमार, सिपाही,धर्मेंद्र बेसरा, सिपाही समेत कई अफसरों और कर्मियों को सम्मानित किया गया।

chat bot
आपका साथी