top menutop menutop menu

बिहार विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह कोरोना पॉजिटिव, पत्‍नी-बेटा भी चपेट में

पटना, राज्य ब्यूरो। कोरोना का कहर तेजी से सियासी गलियारों में पांव फैलाने लगा है। राज्य सरकार के मंत्री विनोद कुमार सिंह के बाद विधान परिषद के कार्यकारी सभापति कोरोना पॉजिटिव पाये गए हैं। उनके परिवार के कई अन्य सदस्य पॉजिटिव मिले हैं। जानकारी के अनुसार सभापति अवधेश नारायण सिंह के कोरोना सैंपल की जांच की गई तो उनका रिपोर्ट पॉजिटिव मिला है। कार्यकारी सभापति के अलावा उनकी पत्नी एवं कई अन्य सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाये गए हैं। बताया जाता है कि कुल 7 लोग पॉजिटिव मिले हैं, जबकि परिवार के दूसरे लोगों और दूसरे करीबियों की रिपोर्ट का इंतज़ार चल रहा है। परिवार के करीबियों ने बताया कि सभी को पटना एम्स में भर्ती कराया गया है। 

अब तक कई नेता हो चुके हैं पॉजिटिव 

इसके पहले बिहार के कई राजनेता पॉजिटिव पाये गए हैं। राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह, मंत्री विनोद सिंह, विधायक जीवेश मिश्रा और औरंगाबाद से कांग्रेस विधायक आनंद शंकर भी पॉजिटिव पाये गए हैं। हालांकि रघुवंश प्रसाद सिंह ने कोरोना को मात दे दी है और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। इसके अलावा बांका की पूर्व सांसद पुतुल कुमारी भी पॉजिटिव पाई गई थीं। उन्‍हाेंने इसकी जानकारी खुद ही सोशल मीडिया पर दी थीं। बाद में पुतुल कुमारी ने भी कोरोना को मात देकर घर लौट आई हैं। 

पिछले सप्‍ताह ही नए एमएलसी ने ली है शपथ 

गौरतलब है कि पिछले सप्‍ताह ही सभी नौ निर्वाचित एमएलसी ने कार्यकारी सभापति अवधेश नारायण सिंह के साथ शपथ ली थी। इसमें शपथग्रहण समारोह में खुद एक तरफ मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार व उपमुख्‍यमंत्री सुशील कुमार मोदी तथा दूसरी तरफ विधानसभा अध्‍यक्ष विजय चौधरी आदि उपस्थित थे। चर्चा हो रही है कि इन नेताओं को भी जरूरत पड़ने पर जांच करानी पड़ सकती है। बता दें कि बिहार में कोरोना संक्रमण तेजी से फैला है और बिहार में शनिवार को भी 349 नए मरीज मिले हैं।  

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.