Vyapam Scam: मध्‍य प्रदेश के व्‍यापम घोटाले की जांच को लगातार दूसरी बार पटना पहुंची सीबीआइ

Bihar Crime News मध्‍य प्रदेश के चर्चित व्‍यापम घोटाले की आंच बिहार तक पहुंच रही है। इस घोटाले की जांच के लिए सीबीआइ की टीम लगातार दूसरी बार पटना पहुंची। दरअसल इस घोटाले के कुछ आरोपितों के पते पटना जिले के बाढ़ शहर के हैं।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Mon, 15 Mar 2021 09:35 AM (IST) Updated:Mon, 15 Mar 2021 09:35 AM (IST)
Vyapam Scam: मध्‍य प्रदेश के व्‍यापम घोटाले की जांच को लगातार दूसरी बार पटना पहुंची सीबीआइ
पटना तक पहुंची मध्‍य प्रदेश के चर्चित व्‍यापम घोटाले की आंच। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

बाढ़ (पटना), संवाद सूत्र। Bihar Crime News: मध्‍य प्रदेश के चर्चित व्‍यापम घोटाले की आंच बिहार तक पहुंच रही है। इस घोटाले की जांच के लिए सीबीआइ की टीम लगातार दूसरी बार पटना पहुंची। दरअसल इस घोटाले के कुछ आरोपितों के पते पटना जिले के बाढ़ शहर के हैं। यहां आने के बाद सीबीआइ ने स्‍थानीय अधिकारियों से संपर्क साधने के बाद बाढ़ में बताए गए पते पर जाकर छानबीन की। इस दौरान जो जानकारी मिली उससे सीबीआइ अधिकारी भी चौंक गए। बाढ़ में जांच के दौरान मिले तथ्‍यों ने इस घोटाले के तार को और अधिक उलझा दिया है।

दो आरोपितों के पते का सत्‍यापन करने आई थी टीम

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से रविवार को चार सदस्यीय केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआइ) की टीम बाढ़ थाने पहुंची। टीम का नेतृत्व कांस्टेबल केशव कुमार कर रहे थे। टीम बहुचर्चित व्यापम घोटाले के दो आरोपितों के पते की शिनाख्त करने पहुंची थी। हालांकि पता फर्जी निकलने के कारण टीम वापस लौट गई।

आरोपितों के पते की पहचान के लिए बाढ़ पहुंची सीबीआइ टीम मध्यप्रदेश के चर्चित व्यापम घोटाले के आरोपितों के पते की शिनाख्त करने आई थी टीम फर्जी निकला आरोपितों का पता, वापस लौटी भोपाल की चार सदस्यीय सीबीआइ टीम

दोनों आरोपितों के नाम से न्‍यायालय ने जारी किया है वारंट

बाढ़ थाने के प्रभारी थानाध्यक्ष अनिरुद्ध कुमार ने बताया कि सीबीआइ टीम व्यापम घोटाले के दो आरोपितों के पते की शिनाख्त के लिए आई थी। उन दोनों आरोपितों के खिलाफ न्यायालय ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। टीम की ओर से बाढ़ पुलिस को आरोपितों का जो पता बताया गया, वह फर्जी निकला। टीम ने पटेल नगर का पता बताया, जबकि बाढ़ थाना क्षेत्र में इस नाम का कोई मोहल्ला ही नहीं है। आरोपितों की शिनाख्त नहीं हो पाने के कारण टीम वापस लौट गई। बता दें कि कुछ महीने पहले भी सीबीआइ की टीम व्यापम घोटाले में शामिल आरोपितों की शिनाख्त के लिए बाढ़ पहुंची थी।

chat bot
आपका साथी