लालू यादव की जमानत के खिलाफ कोर्ट जाएगी सीबीआइ! बिहार में सुशील मोदी ने बयान से उठा सवाल

Bihar Politics सीबीआइ क्‍या राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की जमानत खारिज कराने के लिए कोर्ट का रुख करेगी? यह सवाल बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और भाजपा के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी के बयान के बाद खड़ा हो गया है

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 12:54 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 12:54 PM (IST)
लालू यादव की जमानत के खिलाफ कोर्ट जाएगी सीबीआइ! बिहार में सुशील मोदी ने बयान से उठा सवाल
सुशील कुमार मोदी और लालू यादव। फाइल फोटो

पटना, राज्य ब्यूरो। Bihar Politics: सीबीआइ क्‍या राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की जमानत खारिज कराने के लिए कोर्ट का रुख करेगी? यह सवाल बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और भाजपा के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी के बयान के बाद खड़ा हो गया है। दरअसल, चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव को आधी सजा भुगत लेने के बाद खराब स्‍वास्‍थ्‍य के आधार पर जमानत मिली है। उनके जेल से निकल कर राजनीति करने पर सुशील मोदी ने आपत्ति जताई है। उन्‍होंने लालू-मुलायम की मुलाकात पर कटाक्ष करते हुए इसे सुर्खी बटोरने की कोशिश बताया है।

चारा घोटाले के पांचवें मामले में जल्‍द आएगा फैसला

सुशील मोदी ने सोमवार को ट्वीट कर कहा कि लालू प्रसाद का यूपी में न कोई जनाधार है, न कभी वहां उनकी पार्टी के दो-चार  उम्मीदवार विधायक बन पाए, लेकिन वे मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव से मिलकर केवल मीडिया में बने रहने की कोशिश कर रहे हैं। चारा घोटाला के चार मामलों में सजायाफ्ता लालू प्रसाद को गंभीर बीमारियों की वजह से स्वास्थ्य के आधार पर जमानत मिली है, लेकिन वे राजनीतिक रूप से सक्रिय हो रहे हैं। सीबीआइ को इस पर संज्ञान लेना चाहिए। उन्‍होंने यह भी कहा कि चारा घोटाला के पांचवें मामले में रांची कोर्ट का फैसला जल्‍द आने वाला है।

राहुल गांधी को विपक्षी दल नहीं मानते अपना नेता

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को विपक्ष का कोई दल नेता नहीं मान रहा, इसलिए वे कभी ममता बनर्जी को चाय पर बुलाते हैं, तो कुछ दूसरों को सुबह के नाश्ते पर बुलाते हैं। वे उत्तर प्रदेश की अपनी संसदीय सीट बचा नहीं पाए और जिस केरल के वायनाड से सांसद हैं, वहां कांग्रेस नेतृत्व वाला मोर्चा दूसरी बार सत्ता से बाहर रह गया। पश्चिम बंगाल में पार्टी जीरो पर आउट हुई। जो जनता के चित से उतर चुके हैं, उनकी चाय-नाश्ता सियासत से कौन अपना जायका खराब करना चाहेगा।

chat bot
आपका साथी