पिस्तौल का भय दिखा नकदी, लैपटॉप व मोबाइल की लूट

फोरलेन पर सुपनचक गाव के समीप गुरुवार की रात बाइक सवार तीन लुटेरों ने पिस्तौल के बल पर लूटपाट की।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 26 Sep 2020 08:53 AM (IST) Updated:Sat, 26 Sep 2020 08:53 AM (IST)
पिस्तौल का भय दिखा नकदी, लैपटॉप व मोबाइल की लूट
पिस्तौल का भय दिखा नकदी, लैपटॉप व मोबाइल की लूट

फतुहा। फोरलेन पर सुपनचक गाव के समीप गुरुवार की रात बाइक सवार तीन लुटेरों ने पिस्तौल के बल पर लूटपाट की। लुटेरों ने बिहार राज्य विश्वविद्यालय आयोग में डाटा ऑपरेटर के पद पर कार्यरत वरुणा गांव निवासी रणवीर कुमार से नकदी, लैपटॉप, दो मोबाइल, पैन कार्ड व ड्राइविंग लाइसेंस लूट लिया। रणवीर ने फतुहा थाने में लिखित शिकायत की है।

पीड़ित ने बताया कि कार्यालय से काम खत्म कर रात करीब दस बजे वापस गाव लौट रहा था। जैसे ही घटनास्थल के पास पहुंचा, एक बाइक पर सवार तीन लुटेरों ने बाइक को आगे से घेर लिया। चाबी निकाल ली और घटना को अंजाम दिया। लुटेरे गाड़ी लेकर भी भागना चाह रहे थे, लेकिन स्टार्ट नहीं होने से बाइक बच गई । थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि केस दर्ज कर छापेमारी की जा रही है। नेउरा में भी बाइक, मोबाइल व हार ले भागे लुटेरे

संसू, बिहटा: नेउरा ओपी थाना क्षेत्र के बेला गाव के समीप गुरुवार की देर शाम बाइक सवार तीन लुटेरों ने हथियार के बल पर एक युवक की पल्सर, मोबाइल व हार समेत नकदी लूट लिया। पीड़ित नौबतपुर थाना क्षेत्र के रेगनियाबाग निवासी मोहन प्रसाद का पुत्र उज्ज्वल कुमार ने थाने में इसकी सूचना दी। उसने बताया कि वह नानी घर फुलवारीशरीफ से मौसा घर बिहटा थाने के बहपुरा गाव जा रहा था। इसी दौरान घटना हुई। पुष्टि करते हुए थानेदार संतोष कुमार ने बताया कि क्षेत्र की नाकेबंदी कर छापेमारी की जा रही है। सीसीटीवी कैमरों क फुटेज भी खंगाली जा रही है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी