बिहार के सिवान में युवक को फोनकर बुलाया घर से बाहर, पांच गोली मारकर ले ली जान

बिहार के सिवान में बड़ी वारदात हुई। शनिवार की दोपहर सराय ओपी क्षेत्र के चमड़ा मंडी बाइपास स्थित जरती माई मंदिर समीप एक युवक की अपराधियों ने दिनदहाड़े निर्मम हत्या कर दी। उसपर कई मामले दर्ज थे। -

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 06:36 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 06:36 PM (IST)
बिहार के सिवान में युवक को फोनकर बुलाया घर से बाहर, पांच गोली मारकर ले ली जान
सिवान में युवक की पांच गोली मारकर हत्या कर दी गई। प्रतीकात्मक तस्वीर।

जासं, सिवान: बिहार के सिवान में बेखौफ अपराधियों ने शनिवार की दोपहर सराय ओपी क्षेत्र के चमड़ा मंडी बाइपास स्थित जरती माई मंदिर समीप एक युवक की अपराधियों ने दिनदहाड़े निर्मम हत्या कर दी। अपराधियों ने युवक को ताबड़तोड़ पांच गोली दाग दी, जिससे उसकी मौत मौके पर हो गई। मृतक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के विदुरती हाता निवासी बाबर अली बताया है। बाबर को अपराधियों ने सिर, सीना और पैर में गोली मारी गई थी। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी आसानी से फरा रहो गए। बता दें कि बाबर पोल्ट्री फॉर्म का कारोबार करता था और उस पर मुफस्सिल थाने में डेढ़ दर्जन सहित जिले के अन्य थानों में भी कई मामले दर्ज हैं।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को सदर अस्पताल लाया जहां चिकित्सकों ने मौत की पुष्टि कर दी, वहीं हत्या की सूचना मिलते ही काफी संख्या में लोग अस्पताल में एकत्रित हो गए। घटना के संबंध में बाबर के बड़े भाई डॉक्टर चिराग अहमद ने बताया कि चकिया स्थित मेरे घर से खाना खाने के बाद वह चमड़ा मंडी स्थित अपने ससुराल जाने के लिए निकला था। अभी वह रास्ते में ही था तभी किसी ने उसके मोबाइल पर फोन कर उसे बुलाया। चमड़ा मंडी स्थित जरती माई मंदिर के समीप वह जैसे पहुंचा घात लगाए अपराधियों ने गोली मार कर उसकी हत्या कर दी। गोली लगने की सूचना पर पहुंची सराय ओपी की गश्त दल उसे घायलावस्था में लेकर सदर अस्पताल पहुंची जहां, चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले में सराय ओपी प्रभारी तनवीर आलम ने बताया कि मृत बाबर के बड़े भाई चिराग अहमद का फर्द बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। गौरतलब है कि बाबर पोल्ट्री फॉर्म का कारोबार करता था। उस पर मुफस्सिल थाने में डेढ़ दर्जन सहित जिले के अन्य थानों में भी कई मामले दर्ज हैं।

chat bot
आपका साथी