जाको राखे साइयां मार सके न कोय: बक्‍सर में गंगा पुल से सीधे खाई में गिरी पिकअप वैन, ड्राइवर बाल-बाल बचा

बक्‍सर में गंगा पुल के पास सड़क हादसा। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गंगा पुल से खाई में पलटी पिकअप यूपी से सब्जी बक्सर उतार जा रहा था वापस जख्मी चालक को इलाज के लिए भेजा गया अस्‍पताल गंगा पुल पर चढ़ने के दौरान कच्‍चे रास्‍ते से फिसल गया था वाहन

Shubh Narayan PathakSun, 18 Apr 2021 12:18 PM (IST)

बक्सर, जागरण संवाददाता। Road Accident in Buxar: बक्‍सर जिले के नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत गंगा पुल (Ganga Bridge) के संपर्क पथ से रविवार की सुबह एक खाली पिकअप पलट कर खाई में जा गिरी। हादसा काफी बड़ा था, पर गनीमत है कि चालक सिर्फ जख्मी होकर रह गया। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने जख्मी चालक को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी चिकित्सा जारी है। हादसा रविवार की सुबह 8:30 बजे के लगभग गंगा पुल के सम्पर्क पथ पर चढ़ने के लिए सारिमपुर के समीप बनाई कच्ची सड़क पर हुआ है। तब पड़ोसी राज्य यूपी के नरही की पिकअप गाड़ी सब्जी आदि लादकर बक्सर पहुंचाने आई थी। बक्‍सर से लौटने के दौरान यह हादसा हुआ।

सब्‍जी मंडी में माल उतारकर लौट रहा था वापस

बक्सर सब्जी मंडी में माल उतारने के बाद खाली पिकअप लेकर चालक वापस नरही जा रहा था। इस दौरान पुल पर जल्दी पहुंचने के लिए मुख्य सड़क को छोड़ चालक ने संपर्क पथ से जुड़े कुछ ही दिन पहले बने कच्चे मार्ग पर चढ़ा दिया। ऊंचाई अधिक होने और मार्ग कच्चा होने के कारण पुल के सम्पर्क पथ पर पहुंचने के पहले ही कच्ची सड़क पर पिकअप असंतुलित हो गई और वहीं से लुढ़कते हुए सीधे नीचे जा गिरी। ऊपर से गाड़ी को लुढ़कते देख चारों तरफ से लोग बचाव के लिए दौड़ पड़े और किसी तरह पिकअप से चालक को बाहर निकाला।

क्रेन के जरिये पिकअप को सीधा करने की कोशिश जारी

गनीमत यही रही कि इतने बड़े हादसे में चालक की जान बाल-बाल बच गई। इस बीच घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची नगर पुलिस ने जख्मी चालक को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया, जहां उसे खतरे से बाहर बताया जा रहा है। इधर हादसा की सूचना मिलते ही गाड़ी मालिक द्वारा क्रेन के माध्यम से पिकअप को सीधा कराने का प्रयास चल रहा है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.