आरा में स्‍टेशन पहुंचकर वीडियो बनाया और खड़ा हो गया ट्रेन के सामने, बक्‍सर के युवक ने मां के नाम छोड़ा आखिरी पैगाम

भोजपुर जिले में स्‍टेशन पहुंचकर युवक ने मां के नाम बनाया आखिरी वीडियो कहा- डाक्‍टर ने ही बर्बाद कर दी मेरी जिंदगी शाहपुर में मामा के घर रहता था बक्‍सर का रहने वाला युवक पिता का पहले ही हो चुका है निधन

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 01:36 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 01:36 PM (IST)
आरा में स्‍टेशन पहुंचकर वीडियो बनाया और खड़ा हो गया ट्रेन के सामने, बक्‍सर के युवक ने मां के नाम छोड़ा आखिरी पैगाम
बनाही स्‍टेशन पर खुदकुशी करने वाला समीर चौबे। वायरल वीडियो से ली गई तस्‍वीर

आरा, जागरण संवाददाता। Ara Crime: दानापुर-पीडीडीयू रेलखंड पर बनाही स्टेशन से समीप डाउन लाइन पर शनिवार की शाम ट्रेन से कटकर एक युवक की मौत हो गई। घटना को लेकर लोगों के बीच काफी देर तक अफरा-तफरी मची रही। घटना की सूचना मिलते ही आरा रेल पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया। जानकारी के अनुसार मृतक बक्सर जिला के ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के चौबे चक गांव निवासी स्व. विजेंद्र चौबे उर्फ अमरनाथ चौबे का 22 वर्षीय पुत्र समीर कुमार चौबे उर्फ चुलबुल चौबे है। वह अपने पिता के मृत्यु हो जाने के बाद अपनी मां के साथ करीब 12 वर्षों से शाहपुर थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव में अपने मामा के घर ही रहता था।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि कल शाम वह अपने मां से सौ रुपये लेकर घर से निकला था। इसके बाद उसने बनाही स्टेशन के समीप आकर अपनी मां के नाम से एक वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर शेयर किया। इसके कुछ देर बाद ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। वीडियो में युवक ने कहा है कि वह गांव के किसी डॉक्टर के कारण आत्महत्या कर रहा है। युवक ने कहा कि डॉक्टर ने उसे कही का नहीं छोड़ा। युवक ने अपने वीडियो में यह भी कहा है कि उसके घर के सदस्‍य भी उससे अधिक उक्त डॉक्टर पर ही भरोसा करते हैं। इसके कारण वह आत्महत्या करने जा रहा है।

बताया जाता है कि आत्‍महत्‍या करने वाला युवक दो भाइयों में बड़ा था। मृतक के पिता की मृत्यु करीब 12 वर्ष पूर्व सड़क हादसे में हो गई थी। उसके परिवार में मां एवं एक छोटा भाई है। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है। हादसे के बाद मृतक की मां एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

chat bot
आपका साथी