Buxar Crime: मठिला गांव में हेरोइन के साथ पुलिस ने तस्कर को दबोचा, 20 पुड़‍िया बरामद

बुधवार की शाम बक्‍सर जिले के कोरानसराय पुलिस द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के मठिला गांव में छापेमारी की गई। इस दौरान बीस पुडिय़ा हेरोइन के साथ तस्कर छोटक राम को गिरफ्तार करने में कामयाबी मिली।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Thu, 19 Aug 2021 05:48 PM (IST) Updated:Thu, 19 Aug 2021 05:48 PM (IST)
Buxar Crime: मठिला गांव में हेरोइन के साथ पुलिस ने तस्कर को दबोचा, 20 पुड़‍िया बरामद
हेरोइन के साथ एक तस्‍कर गिरफ्तार। प्रतीकात्‍मक फोटो

डुमरांव (बक्सर), जागरण संवाददाता। कोरानसराय पुलिस ने बुधवार की शाम सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के मठिला गांव में छापेमारी की। इस दौरान 20 पुड़‍िया हेरोइन के साथ तस्कर छोटक राम को गिरफ्तार कर लिया।  गिरफ्तार तस्कर की निशानदेही पर इलाके के विभिन्न भागों में छापेमारी की जा रही है। इस कार्रवाई के बाद इलाके में सक्रिय हुए नशे के सौदागरों में खलबली मची हुई है। 

सादे लिबास में पहुंची पुलिस और रंगेहाथ दबोचा 

थानाध्यक्ष जुनैद आलम ने बताया कि बुधवार की शाम सूचना मिली कि कोरानसराय थाना क्षेत्र के मठिला गांव में तस्कर आर्डर पर कहीं हेरोइन सप्लाई करने की फिराक में है। सूचना मिलते ही पुलिस ने जाल बिछाया। उसमें वह तस्‍कर फंस गया। रंगेहाथ उसे दबोच लिया। उसके प्राथमिकी दर्ज करने के उपरांत पुलिस आगे की प्रक्रिया में जुट गई है। सनद रहे कि कोरानसराय पुलिस ने थाना क्षेत्र के विभिन्न इलाकों मे छापेमारी अभियान चलाकर एक माह के अंदर दो दर्जन से उपर नशे के सौदागरों को अंदर भेजा है। इसके बावजूद भी धंधेबाज तस्करी से बाज नहीं आ रहे है। सनद रहे कि कोरानसराय इलाके में इन दिनों हेरोइन, स्मैक और गांजा तस्करों की सक्रियता बढ़ गई है। खासकर कम समय में धनवान बनने की चाहत ने युवा वर्ग को अपनी गिरफ्त में ले लिया है। हालांकि पुलिस के द्वारा समय-समय पर नशे के सौदागरों के खिलाफ कार्रवाई भी की जा रही है। 

यूपी के भरौली से शराब पीकर जिले में प्रवेश करता युवक गिरफ्तार

बुधवार की देर रात गंगा पुल पर यूपी के भरौली से शराब के नशे में आ रहे एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया। इसकी जानकारी देते थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि देर रात की जा रही जांच के दौरान नशे की हालत में शहर के तुरहा टोली निवासी रोहित सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया। मेडिकल जांच में शराब पीने की पुष्टि होने के बाद उसे जेल भेज दिया गया।

जमीन फर्जीवाड़ा का आरोपित गिरफ्तार

जमीन संबंधित एक विवाद के मामले के आरोपित को नगर थाना की पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इसकी जानकारी देते थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि जमीन फर्जीवाड़ा का यह मामला मार्च 2020 का था। इस मामले में पीड़ित पक्ष के बयान पर नगर थाना में इंदौर निवासी लक्ष्मन सिंह उर्फ छोटे के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। घटना के बाद से फरार चल रहे आरोपित को पुलिस को मिली गुप्त सूचना के बाद गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी