बक्सर अधिवक्ता हत्याकांडः सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में दिखी दो अपराधियों की तस्वीर

बक्सर-इटाढ़ी मार्ग पर सोमवार की सुबह अधिवक्ता कुणाल किशोर की हत्या के बाद पुलिस लगातार अनुसंधान में लगी है। जांच कर रही पुलिस को घटनास्थल के आसपास लगे सीसी कैमरे की फुटेज से अपराधियों की तस्वीर मिली है।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Tue, 22 Sep 2020 01:41 PM (IST) Updated:Tue, 22 Sep 2020 01:41 PM (IST)
बक्सर अधिवक्ता हत्याकांडः सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में दिखी दो अपराधियों की तस्वीर
बक्सर-इटाढ़ी मार्ग पर अधिवक्ता कुणाल किशोर की हत्या के बाद भागते अपराधियों की तस्वीर सीसी कैमरे में हुई कैद।

बक्सर, जेएनएन। मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के बक्सर-इटाढ़ी मार्ग पर सोमवार की सुबह अधिवक्ता कुणाल किशोर की हत्या के बाद पुलिस लगातार अनुसंधान में लगी है। इस बीच घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों के बारे में पुलिस को घटनास्थल के आसपास लगे सीसी कैमरे की फुटेज के आधार पर कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं। जिनके आधार पर पुलिस अपराधियों तक पहुंचने के प्रयास में जुटी है।

सदर पुलिस उपाधीक्षक गोरख राम ने बताया कि अधिवक्ता की हत्या की हर संभावनाओं की पुलिस जांच कर रही है। जांच के क्रम में सीसीटीवी फुटेज में हत्या के बाद भाग रहे दोनों अपराधियों की तस्वीर मिल गई है। पुलिस इस बात की भी गंभीरता से जांच में लगी है कि अधिवक्ता की हत्या से किसको फायदा मिल सकता है। इस दिशा में पुलिस को काफी महत्वपूर्ण जानकारी मिली है। जिसके आधार पर अपराधियों तक पहुंचना पुलिस के लिए आसान हो गया है। डीएसपी ने बताया कि अनुसंधान के साथ पुलिस सबूतों को इकट्ठा करने में भी लगी है। फिलहाल सुरक्षा कारणों से मिले सुराग के बारे में पुलिस गोपनीयता बरत रही है। पुलिस को उम्मीद है कि बहुत जल्द अधिवक्ता के हत्यारों को बेनकाब कर सबके सामने लाने में पुलिस सफल रहेगी। बताते चलें कि, सोमवार की सुबह 10 बजे अपने घर गुरदास मठिया से कोर्ट जाते समय बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने अधिवक्ता कुणाल किशोर के सिर में करीब से पिस्टल सटाकर गोली मार दी थी। गोली से गंभीर रूप से जख्मी अधिवक्ता को आसपास के लोगों ने तत्काल अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। 

हथियार लहराते अपराधी फरार

गोली लगने से कुणाल किशोर तड़पने लगे थे। इसके पहले स्थानीय लोग कुछ समझ पाते कि अपराधी हथियार लहराते हुए फरार हो गए। फायरिंग की आवाज सुनते ही आसपास के लोग दौड़ और जख्मी को गंभीर स्थिति में सदर अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद कुणाल किशोर को मृत घोषित कर दिया। पुलिस की मानें तो पूर्व के किसी विवाद को लेकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। घटनास्थल से कारतूस बरामद किया गया है।

chat bot
आपका साथी