नालंदाः व्यवसायी की हत्याकर अपराधियों ने उठाया पैसों से भरा बक्सा, फिर बदल दी नीयत

लॉकडाउन के दौरान नालंदा में हत्याओं का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। जिले में एक दिन पहले हुई एक हत्या के कारण सामने आए मगर एक बड़ा सवाल रह गया कि जान लेने के बाद पैसों से भरा बक्सा अपराधी क्यों छोड़ गए?

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 12:27 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 12:27 PM (IST)
नालंदाः व्यवसायी की हत्याकर अपराधियों ने उठाया पैसों से भरा बक्सा, फिर बदल दी नीयत
नालंदा में मामले की तफ्तीश के लिए अजनौरा गांव पहुंचे डीएसपी संजय कुमार।

जागरण संवाददाता, बिहारशरीफ: लॉकडाउन के दौरान नालंदा में हत्याओं का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। जिले में एक दिन पहले हुए एक मर्डर के कई कारण सामने आए, मगर एक बड़ा सवाल रह गया कि जान लेने के बाद पैसों से भरा बक्सा अपराधी क्यों छोड़ गए? हालांकि वारदात को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चा है। दरअसल, मामला नूरसराय थाना क्षेत्र इलाके के अजनौरा गांव का है। गुरुवार की देर रात मुर्गी फार्म व्यवसाई की हत्या कर अपराधियों ने उनके शव को पास के ही पोखर में फेंक दिया। पोखर में लाश मिलने के बाद ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। इस बीच डीएसपी संजय कुमार दल-बल समेत मौके पर पहुंच गए।

अजनौरा गांव का संजू कुमार की हत्या के बाद रोते-बिलखते स्वजन। 

चोरी की नीयत से घुसे कुछ लोग!

बताया कि मृतक अजनौरा गांव का संजू कुमार था। ग्रामीणों के अनुसार देर रात गांव के ही कुछ लोग चोरी की नीयत से मुर्गी फार्म में घुस गए थे। अपने फार्म में ही सोए संजू ने चोरी का विरोध किया तो उनकी हत्या धारदार हथियार से कर दी गई। स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि अजनौरा गांव में शराब चुलाने का भी काम भी चलता है। संजू अक्सर इसका विरोध किया करता था। मौके पर पहुंची पुलिस ने मुर्गी फार्म से थोड़ी ही दूर पर खाली बक्सा भी बरामद किया है। जिसमें 15 हजार रुपये सुरक्षित मिले। इस कारण हत्या पुरानी रंजिश का परिणाम प्रतीत होती है। फिलहाल, पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। अभी मृतक के स्वजन ने किसी के खिलाफ कोई प्राथमिकी नहीं दर्ज कराई है।

chat bot
आपका साथी