पटना में गोली लगने से घायल कारोबारी ने तोड़ा दम, थाने से 200 मीटर दूर हुआ था जानलेवा हमला

कृष्णा टॉकीज के सामने जमीन कारोबारी को गोली मारे जाने की सूचना पर जांच को पहुंची पुलिस।
Publish Date:Tue, 22 Sep 2020 10:43 AM (IST) Author: Akshay Pandey

पटना, जेएनएन। खाजेकलां थाना से महज 200 गज की दूरी पर कृष्णा टॉकीज के सामने अपराधियों ने बुलेट सवार जमीन कारोबारी शिवशंकर उर्फ कल्लू (40) को गोली मार दी। सोमवार की शाम लगभग 6:40 बजे घटना को अंजाम देने दो बाइक से तीन अपराधी पहुंचे थे। कनपट्टी में गोली मारे जाने के बाद अपराधी आसानी से भाग निकले। गंभीर हालत में शिवशंकर को इलाज के लिए कांटी फैक्ट्री मोड़ के समीप स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां देर रात शिवशंकर उर्फ कल्लू ने दम तोड़ दिया। कारोबारी की मौत के बाद स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पूर्वी एसपी जीतेंद्र कुमार ने बताया कि अपराधियों की खोज में छापेमारी की जा रही है।

घात लगाए अपराधियों ने मारी गोली

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि पादरी की हवेली स्थित बिजली ऑफिस गली के गड़हिया पर रहने वाले शिवशंकर बुलेट से कृष्णा टॉकीज के सामने एक दुकान पर बिजली का सामान बदलवाने गए थे। सामान बदलवाकर जैसे ही आगे बढ़े कि पूर्व से घात लगाए बाइक सवार अपराधियों ने गोली मार दी। बुलेट के पीछे बैठा युवक फायरिंग होते ही भाग निकला। शिवशंकर जमीन पर गिर पड़े।

अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी तेज

 

कारोबारी को गोली मारे जाने की सूचना पर अस्पताल पहुंचे थानाध्यक्ष राहुल कुमार ठाकुर ने बुलेट पर पीछे बैठे प्रत्यक्षदर्शी से पूछताछ की। हालांकि कोई ठोस जानकारी नहीं मिली। घटनास्थल से पुलिस बुलेट जब्त कर थाने ले गई। थानेदार ने बताया कि अपराधियों के भागने की दिशा में छापेमारी की जा रही है।

डेढ़ दशक से जमीन खरीद-बिक्री का कर रहे थे काम

लोगों ने बताया कि शिवशंकर उर्फ कल्लू लगभग डेढ़ दशक से जमीन खरीद-बिक्री का काम कर रहा है। उसका शीशे का कारखाना भी है। जमीन कारोबारी को गोली मारे जाने से लोगों में गहरा आक्रोश दिखा। घटनास्थल पर इस बात की भी चर्चा थी कि पूर्व में साथ रहने वाले गली के ही अपराधियों ने हमला किया है।

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.