छपरा में ईंट भट्ठा संचालक को दिनदहाड़े अपराधियों ने मार दी गोली, पटना में इलाज के दौरान मौत

सारण जिले के परसा हाइस्‍कूल चौक के समीप शुक्रवार को अपराधियों ने दिनदहाड़े एक ईंट भट्ठा संचालक को गोली मार दी। घटना के विरोध में ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया। इलाज के दौरान पटना में संचालक की मौत हो गई।

Vyas ChandraFri, 25 Jun 2021 01:19 PM (IST)
ईंट भट्ठा संचालक की गोली मारकर हत्‍या। प्रतीकात्‍मक फोटो

छपरा, जागरण संवाददाता। जिले के परसा हाइस्‍कूल चौक के समीप शुक्रवार को अपराधियों ने दिनदहाड़े एक ईंट भट्ठा संचालक काे गोली मार दी। गोली लगने के बाद गंभीर हालत में चिमनी संचालक 70 वर्षीय रामानंद राय को परसा स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र ले जाया गया। वहां से पटना रेफर कर दिया गया। लेकिन पटना पहुंचते-पहुंचते रामानंद राय की मौत हो गई। इधर घटना के विरोध में लोगों ने परसा-मकेर एवं परसा-सोनहा स्‍टेट सड़क को जाम कर दिया।  जाम के कारण एनएच पर वाहनों का आवागमन प्रभावित रहा। 

बाइक सवार तीन बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम 

परसा थाना क्षेत्र के मिर्जापुर गांव के रहने वाले रामानंद राय की चिमनी दरियापुर थाना क्षेत्र  के खजौली गांव स्थित चवर में है। रामानंद राय वहीं पर थे। इसी क्रम में बाइक सवार तीन युवक पहुंचे। पास पहुंचते ही उनपर फायरिंग कर दी। उन्‍हें दो गोली लगी। इसके बाद हमलावर वहां से फरार हो गए। उनकी जांघ एवं कंधे के पास गोली लगी। गंंभीर हालत में उन्‍हें परसा पीएचसी ले जाया गया। वहां से पटना रेफर कर दिया गया। लेकिन पटना के अस्‍पताल में पहुंचते-पहुंचते उन्‍होंने दम तोड़ दिया। 

कुछ दिन पहले मांगी गई थी रंगदारी 

प्रथम दृष्टया जो बात तभी सामने आई है, उसमें कहा गया कि कुछ दिन पहले उनसे रंगदारी की भी मांग की गई थी। हालांकि पुलिस अभी कुछ भी कहने से कतरा रही है। एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है। इसके बाद लोगों ने सड़क जाम कर दिया। समझा-बुझाकर पुलिस ने जाम हटवाया। फिलहाल पुलिस इस मामले में कुछ भी कहने से इन्‍कार कर रही है। इधर घटना को लेकर लोगों में काफी आक्रोश है। उनका कहना है कि जिस तरह से अपराधी दिनदहाड़े घटना को अंजाम दे रहे हैं उससे तो लगता है कि उनके मन से पुलिस का भय समाप्‍त हो गया है। इससे आमलोगों में दहशत है।  

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.